Tue, October 3, 2023

DW Samachar logo

कर्नाटक के मैसूरु में भीषण सड़क हादसा, 10 लोगों की मौत

Ten people died and at least three persons were injured in a road accident
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

कर्नाटक के मैसूरु में आज सोमवार टी नरसीपुरा में कोल्लेगला-टी नरसीपुरा हाईवे पर एक बस और कार आपस में भयंकर रूप से टकरा गए। इस घटना में कार पूरी तरह से कुचल गई, जिसमें दो बच्चों की मौत हो गई। वहीं तीन लोग घायल हो गए। इसके साथ ही अन्य सात लोगों ने भी घटना में दम तोड़ दिया। यह बस कोल्लेगला की तरफ जा रही थी। घायल लोगों को पुलिस ने चामराजनगर अस्पताल में भेजा है, जहां उनका इलाज जारी है। मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने रेस्क्यू के लिए फायर ब्रिगेड सहित अन्य टीमों को बुलाया है। कार को स्थानीय लोगों की मदद से काटा गया, जिसके बाद शव को बाहर निकाला जा सका। हालांकि, किस वजह से यह इतना बड़ा हादसा हो गया, इसकी जानकारी नहीं मिली है।
राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत मुख्यमंत्री ने घटना पर जताया शोक, मुआवजे का किया एलान

इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई। इस दिल दहला देने वाली घटना पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने दुख जताया है। घटना पर शोक जताते हुए राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने कहा कि घटना की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। मैसूरु में हुए सड़क हादसे में बच्चों की भी मौत हुई है। शोकाकुल परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। घायलों के शीघ्र कुशल होने के लिए ईश्वर से प्रार्थना करती हूं।

वहीं मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने भी घटना पर दुख जाहिर किया है। सिद्धारमैया ने ट्वीट कर मृतकों के लिए मुआवजे की मांग की है। उन्होंने कहा कि मैसूरु जिले के टी नरसीपुरा के पास दिल कचोट देने वाली घटना हुई, जिससे काफी परेशान हूं। घटना में 10 लोगों की मौत हो गई। सीएम ने मुख्यमंत्री राहत कोष से मृतकों के परिवारों को दो लाख का मुआवजा देने का एलान किया है। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि घायलों का उचित इलाज सुनिश्चित किया जाए।

Relates News