गुरूवार, फ़रवरी 9Digitalwomen.news

You are a fighter. Get well soon – टीम इंडिया के कोच और खिलाड़ियों ने ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने के लिए जारी किया वीडियो (Watch)

JOIN OUR WHATSAPP GROUP

पिछले दिनों कार हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए टीम इंडिया के बल्लेबाज और विकेटकीपर के लिए उनके परिवारी जनों के अलावा बीसीसीआई और भारतीय क्रिकेटर जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। मंगलवार को बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर एक बार फिर वीडियो शेयर करते हुए ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़, कप्तान हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव और युजवेंद्र चहल ने कहा, जल्दी से ठीक होकर आ जाओ, साथ छक्के-चौके मारेंगे। इसके अलावा इशान किशन और शुभमन गिल भी ऋषभ पंत को जल्द से जल्द उबरने की कामना करते हैं।

वहीं दूसरी ओर मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती ऋषभ पंत के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। ऋषभ पंत ने मैक्स अस्पताल में रजत और नीशु से मुलाकात की है। रजत और नीशु वो युवक हैं जिन्होंने हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर कंडक्टर से पहले पहुंचकर मदद की थी। रजत और नीशु ने ही ऋषभ को ठंड से बचने के लिए कंबल दिया था और सिर पर खून को बहने से रोकने के लिए कपड़ा बांधा था। अभी तक ऋषभ पंत के हादसे की वजह सड़क पर गड्ढे को बताया जा रहा था। ऋषभ पंत की तरफ से ये बताया गया था कि हादसा स्पीड की वजह से नहीं, बल्कि रोड पर अचानक आए गड्ढे से गाड़ी को बचाने की चक्कर में हुआ था। अब उनके इस बयान का नेशनल हाइवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने खंडन किया है। एनएचएआई ने बताया कि जिस सड़क पर क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार दुर्घटनाग्रस्त हुई, वहां कोई गड्ढा नहीं था। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को देहरादून के एक अस्पताल में क्रिकेटर से मिलने के बाद कहा था कि पंत ने उन्हें बताया कि उनकी कार तब दुर्घटनाग्रस्त हुई, जब वह राजमार्ग पर एक गड्ढे से बचने की कोशिश कर रहे थे। सीएम धामी के इस बयान के बाद एनएचएआई रुड़की डिवीजन के परियोजना निदेशक प्रदीप सिंह गुसाईं ने मीडिया को बताया कि टजिस जगह दुर्घटना हुई, वहां सड़क पर कोई गड्ढा नहीं था। जिस सड़क पर कार दुर्घटनाग्रस्त हुई, वह राजमार्ग से सटी एक नहर (रजवाहा) के कारण थोड़ी संकरी है। इस नहर का इस्तेमाल सिंचाई के लिए किया जाता है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: