रविवार, जनवरी 29Digitalwomen.news

Manipur school bus accident: मणिपुर में भीषण सड़क हादसा, स्कूल बस में सवार 9 बच्चों की मौत कई घायल

JOIN OUR WHATSAPP GROUP

मणिपुर के नोनी जिले में आज सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ है। मत आज सुबह यहाँ स्कूल बस के पलट जाने से पांच छात्रों की मौत हो गई। इस दौरान 20 अन्य घायल भी हुए हैं। दुर्घटना राज्य की राजधानी इंफाल से करीब 55 किलोमीटर दूर पहाड़ी जिले के लोंगसाई इलाके के पास ओल्ड कछार रोड पर हुई हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, राज्य के थम्बलनू हायर सेकेंडरी स्कूल के छात्र दो बसों में नोनी जिले के खौपुम के वार्षिक स्कूल अध्ययन दौरे पर गए थें। जिस बस में छात्राएं सफर कर रही थीं, चालक के नियंत्रण खो देने के बाद वह पलट गई। वहीं इस घटना पर मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने बस के दुर्घटनाग्रस्त होने के बारे में सुनकर गहरा दुख जताया है।


इसके अलावा एसडीआरएफ, मेडिकल टीम और विधायक बचाव अभियान के समन्वय के लिए घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। बस में सभी की सुरक्षा के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। घायल छात्रों को इलाज के लिए राज्य की राजधानी ले जाया जा रहा है।

वहीं इस मामले में कुछ रिपोर्ट्स में दो बसों के दुर्घटनाग्रस्त होने का दावा किया जा रहा है। हादसे में कम से कम 15 छात्रों की मौत का दावा भी किया जा रहा है। कई छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बस यारिपोक के थम्बलनू हायर सेकेंडरी स्कूल की थीं। ये खौपूम की ओर टूर पर जा रही थीं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: