रविवार, जनवरी 29Digitalwomen.news

वीकेंड पर नया धमाल, ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिस पर सुपरहिट फिल्म ‘कांतारा’ हिंदी में हुई रिलीज

KANTARA released in HINDI on Netflix
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

दक्षिण भारतीय सुपरहिट फिल्मों की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है। सिनेमा हॉल से लेकर ओटीटी प्लेटफार्म तक दक्षिण भारतीय फिल्मों का राज बरकरार है।

फिल्म: ‘कांतारा’

निर्देशक एवम् लेखक: ऋषभ शेट्टी (Risabh Shetty)

निर्माता: विजय किरागंदूर (Vijay Kirangandur)

कलाकार: ऋषभ शेट्टी,किशोर (RISHABH SHETTY), अच्युत कुमार (ACHYUTH KUMAR), प्रमोद शेट्टी, सप्तमी गौड़ा (SAPTHAMI GOWDA)

संगीतकार: बी अजनीश लोकनाथ


इन सुपरहिट फिल्मों की कतार में हाल ही में एक नया नाम जुड़ा है जिसका नाम है ‘कांतारा’। करोड़ों की कमाई करने वाली इस फिल्म को अगर आपको देखने का मौका नहीं मिला है तो आपके लिए खुशखबरी है। अब आप ऋषभ शेट्टी की इस सुपरहिट फिल्म को अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हिंदी भाषा में देख सकते हैं। 9 दिसंबर यानी आज ‘कांतारा’ ओटीटी की सबसे पॉपुलर प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है।

‘कांतारा’ को सिनेमाघरों में 30 सितंबर को रिलीज किया गया था। इसके बाद इसे कन्नड़, तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में रिलीज किया जा चुका है। ऐसे में ओटीटी पर इस फिल्म को नेटफ्लिक्स ने हिंदी भाषा में इसे दिखाने का जिम्मा उठाया है।
मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी उतना ही धमाल मचाएगी जितना सिनेमाघरों में मचा चुकी है।

क्या है कहानी:

फिल्म की कहानी 1847 के बैकग्राउंड पर बेस्ड है। फिल्म की कहानी पौराणिक कथाओं से जुड़ी है। जहां जंगल में रहने वाले पूरे गांव वासी एक भगवान को पूजते हैं। फिल्म की पूरी कहानी इस जंगल में रहने वाले लोग वहां के राजा और भगवान के इर्द-गिर्द घुमती है।

इस फिल्म के निर्देशक और लेखक ऋषभ शेट्टी हैं। निर्माता विजय किरागंदूर और मुख्य कलाकार
ऋषभ शेट्टी, किशोर, अच्युत कुमार, प्रमोद शेट्टी और सप्तमी गौड़ा हैं।

इस फिल्म में माइथोलॉजी और रिएलिटी का एक कमाल का कॉकटेल दिखाया गया है। पहले ही फिल्म को अन्य भाषाओं में प्राइम पर रिलीज किया गया था। फिल्म की कमाई बात करें तो सभी भाषाओं में मिलाकर फिल्म ने लगभग 400 करोड़ रुपए की कमाई की है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: