रविवार, फ़रवरी 5Digitalwomen.news

सतेन्द्र जैन का एक और वीडियो आया सामने अबकी बार उनके साथ दिखे निलंबित सुप्रिटेंड

JOIN OUR WHATSAPP GROUP

सतेन्द्र जैन का चेप्टर अब दिन प्रति दिन मैथ्स के सवालों की तरह टफ होता जा रहा है या यह कहे आम आदमी पार्टी के लिए सरदर्द बन चूका है. एक एक कर काई वीडियो सामने आ रहे हैं और निगम में अन्य मुद्दों पर बात करने की जगह आप नेताओं को वीडियो वाली राजनीति पर बोलना पड़ रहा है। हालांकि भाजपा तो लगातार आरोप लगा रही है कि अरविन्द केजरीवाल का पूरा सरकारी विभाग भ्रष्टाचार मे डूबा हुआ है और आज उनके पास एक भी सवालों के जवाब नहीं है।


अब रखा नया वीडियो जेल के अंदर से सतेन्द्र जैन का निकलकर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सतेन्द्र जैन के साथ निलंबित जेल सुप्रीडेंट भी दिख रहे हैं और साथ ही इसमें अन्य लोगों के साथ बातचीत भी हो रही है. वीडियो बाहर आने के बाद इसपर भाजपा नेताओं ने निशाना साधा है. भाजपा प्रवक्ता शाहजाद पूनेवाला ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, मीडिया द्वारा तिहाड़ जेल का एक और वीडियो सामने आया है. इस बार सत्येंद्र के दरबार में सुपरिटेंडेंट हैं, जिन्हें अब निलंबित कर दिया गया है. बच्ची के रेपिस्ट से मालिश और नवाबी खाने के बाद अब ये! यह आप की करप्शन थेरेपी है लेकिन केजरीवाल इसका बचाव करेंगे! क्या वह अब सत्येंद्र जैन को बर्खास्त करेंगे?


इसके साथ ही भाजपा के सोशल मीडिया सेंसेशन और प्रवक्ता तजिन्द्र पाल सिंह बग्गा ने भी ट्वीट कर केजरीवाल पर निशाना साधा है.तिहाड़ जेल के सुपरिटेंडेंट सत्येंद्र जैन को रिपोर्टिंग कर रहे हैं. यह अरविंद केजरीवाल के शासन का मॉडल है.

अभी हाल ही में तिहाड़ के अंदर से वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सतेन्द्र जैन एक कथाकथित रेपिस्ट से जो पॉसको एक्ट में जेल के अंदर सजा काट रहा है, मालिश करवाते वीडियो वायरल हुआ. इसके अलावा और भी काई वीडियो सामने आ चुके हैं जिसको लेकर फिलहाल वीडियो और पोस्टर वार चल रहा है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: