बुधवार, फ़रवरी 1Digitalwomen.news

Asif Mohd Khan Arrest: Congress leader of Delhi Asif Khan arrested, abused Shaheen Bagh Police

पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता आसिफ मोहम्मद की एसआई के साथ अभद्र व्यवहार को लेकर हुई गिरफ्तारी

Asif Mohd Khan Arrest: Congress leader of Delhi Asif Khan arrested, abused Shaheen Bagh Police
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

दिल्ली एमसीडी चुनाव में महज कुछ ही दिन बाकी हैं। ठीक इससे कुछ दिनों पहले एक कांग्रेस नेता आसिफ का एक वायरल वायरल हुआ है। वीडियो में कांग्रेस नेता आसिफ मोहम्मद दिल्ली पुलिस के एसआई समेत दो कर्मियों से अभद्रता कर रहे हैं और उन्हें धमकी देते नजर आए हैं। जिसके बाद इस मामले में पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता आसिफ मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर लिया गया है।
शाहीन बाग में दर्ज कराया गया था मामला


बता दें कि नेता आसिफ मोहम्मद के खिलाफ इस इस संबंध में शाहीन बाग थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था।पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ दो अन्य आरोपी मिन्हाज और साबिर को हिरासत में ले लिया गया है। उनकी भूमिका की जांच की जा रही है। पुलिस अधिकारियों से दुर्व्यवहार करने वाले अन्य आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।डीसीपी ईशा पांडे ने कहा कि पुलिस टीम पेट्रोलिंग कर रही थी तो उन्हें तय्यब मस्जिद के पास 20-30 लोगों की भीड़ लगी देखी। पास जाकर देखा तो वहां एमसीडी में कांग्रेस की पार्षद उम्मीदवार अरीबा खआन के पिता और पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान अपने समर्थकों के साथ थे और माइक से उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि एसआई अक्षय ने जब आसिफ को चुनाव आयोग की अनुमति के बारे में पूछा तो आसिफ आक्रामक हो गए और उनके साथ अभद्रता करने लगे। आसिफ ने उन्हें गालियां दीं और उनके साथ धक्का-मुक्की की गई। इस संबंध में आसिफ ने शिकायत दी थी, जिसके आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: