बुधवार, फ़रवरी 1Digitalwomen.news

10th Foundation Day of AAP: आप के स्थापना दिवस के मौके पर केजरीवाल का पीएम पर वार, पीएम मोदी खुद रख रहे हैं सिसोदिया केस पर नज़र

JOIN OUR WHATSAPP GROUP

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पूरी तरह से भाजपा पर हमला एक संवाददाता सम्मेलन के द्वारा मिला है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को अपनी आम आदमी पार्टी के 10वें स्थापना दिवस पर भाजपा पर तीखा हमला किया। केजरीवाल ने साफ कहा है कि पीएम मोदी खुद सिसोदिया के खिलाफ दर्ज मामले पर निगरानी रखे हुए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी ने इस संबंध में सीबीआई और ईडी के निदेशकों से मुलाकात भी की थी।

केजरीवाल के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर पूरी तरह से एक बहस छिड़ गई है। कुछ लोग कह रहे हैं कि इतने बड़े देश का पीएम इस तरह की हरकत नहीं कर सकता ऐसे में केजरीवाल झूठ बोल रहे हैं जबकि कुछ कह रहे हैं कि सिसोदिया के खिलाफ अभी तक किसी भी प्रकार के सबूत ना मिलने के बावजूद सिसोदिया को जान बूझकर परेशान किया जा रहा है।

अपने प्रेसवार्ता में केजरीवाल ने कहा, “प्रधानमंत्री व्यक्तिगत रूप से मामले की निगरानी कर रहे थे और वह सीबीआई और ईडी प्रमुखों से मिलते थे और उन्हें सिसोदिया के खिलाफ सबूत खोजने के लिए कुछ भी करने का निर्देश देते थे। लेकिन उन्हें जांच में सिसोदिया के खिलाफ कुछ भी नहीं मिला। इसके साथ ही नई आबकारी नीति मामले में दायर की गई चार्जशीट में सिसोदिया का नाम तक नहीं है। सीबीआई ने सिसोदिया को क्लीन चीट दे दी है जबकि 800 से अधिक अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे हैं।
इसके बाद केजरीवाल ने एक बार फिर से कहा कि सिसोदिया कट्टर ईमानदार हैं। इसलिए उनसे संबंधित 500 से अधिक स्थानों पर छापेमारी के बावजूद किसी भी जांच एजेंसी को कुछ नहीं मिला। दीवारें तोड़ी गईं, गद्दे फाड़े गए, बैंक लॉकर की जाँच की गई, लेकिन कोई नकदी नहीं मिली।
आपको बदा दें कि आम आदमी पार्टी की स्थापना 26 नवंबर 2012 को केजरीवाल ने की थी। उन्होंने इस दिन पार्टी बनाने का फैसला किया क्योंकि 1949 में इसी दिन भारत के संविधान को अपनाया गया था।

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, ’10 साल पहले आज ही के दिन आम आदमी पार्टी की स्थापना हुई थी। इन 10 सालों में जनता के अपार प्यार और कार्यकर्ताओं के प्रयासों से पार्टी ने भारतीय राजनीति में कई इतिहास रचे।’

Leave a Reply

%d bloggers like this: