शनिवार, नवम्बर 26Digitalwomen.news

आप नेता संदीप भारद्वाज ने आत्महत्या की या फिर उनकी हत्या करवाई गई

JOIN OUR WHATSAPP GROUP

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ही आप मुखिया अरविन्द केजरीवाल की मुसीबत बढ़ा रखी है. एक मुसीबत टलने का नाम लेती नहीं कि दूसरी अपने आप आमंत्रित हो जाती है। आप कार्यकर्ता और आम आदमी पार्टी के फाउंडर मेंबर संदीप भारद्वाज की आत्महत्या ने अब एक नया राजनीति अध्याय लिखना शुरू कर चूका है. ऐसा इसलिए क्योंकि भाजपा ने सीधा आरोप लगाया है की यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है और इसके जिम्मेदार अरविन्द केजरीवाल की सरकार है और आम आदमी पार्टी है।

भाजपा ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता श्री संदीप भारद्वाज ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनकी हत्या हुई है, ऐसा इसलिए भी बोलना सही है क्योंकि जो जानकारी अभी तक सामने आयी है वह सभी यही इशारा कर रही है। इसलिए हमारी मांग है कि इस आत्महत्या की उच्चस्तरीय जाँच हो जिससे इस केस के तह तक जाकर असली वजह की जानकारी साफ हो।

आम आदमी पार्टी पर आरोप यह भी लग रहे हैं कि प्रदीप भारद्वाज को आम आदमी पार्टी की ओर से निगम चुनाव के लिए टिकट देने का भरोसा दिया जा चुका था, वह आम आदमी पार्टी के फाउंडर मेंबर में से एक थे, लेकिन ज़ब टिकट देने की बात आई तो उस वार्ड से टिकट की खरीद फरोख्त की गई जिसे संदीप भारद्वाज सहन नहीं कर पाए क्योंकि उनकी उम्मीदों को गहरा सदमा लगा और उन्होंने आत्महत्या कर ली और आत्महत्या के लिए उकसाना हत्या के बराबर है जिसके जिम्मेदार खुद अरविंद केजरीवाल और उनका पूरा शीर्ष नेतृत्व है।

आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही एक और इसी तरह की निगम पार्षद की टिकट को खरीद फरोख्त के कारण आप विधायक को जनता द्वारा दौड़कार पीटते हुए वीडियो वायरल हुआ। उन्होंने कहा कि कट्टर ईमानदारी की बात करने वालों के द्वारा एक कार्यकर्ता को आत्महत्या के लिए मजबूर करना काफ़ी शर्मनाक है और भाजपा इसकी कड़ी निंदा करती है। आज आप के शीर्ष नेतृत्व की मानवता मर चुकी है। जबकि उनके द्वारा एक शब्द इस विषय पर बयान तक नहीं दिया गया है जो उनकी मानसिकता को दर्शाता है

Leave a Reply

%d bloggers like this: