बुधवार, नवम्बर 30Digitalwomen.news

Horoscope Today: Aaj Ka Rashifal In Hindi

Horoscope Today: Aaj Ka Rashifal In Hindi
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

🌺 आज का राशिफल 🌺

दिनांक: 19 नवंबर 2022

दिन – शनिवार

मेष राशि –दोस्तों का रवैया सहयोगात्मक रहेगा और वे आपको ख़ुश रखेंगे। अगर आप आय में वृद्धि के स्रोत तलाश रहे हैं तो सुरक्षित आर्थिक परियोजनाओं में निवेश करें। अपनी पार्टी में सभी को आमंत्रित करें। क्योंकि आज आपमें अतिरिक्त ऊर्जा है, जो आपको किसी पार्टी या कार्यक्रम के आयोजन के लिए प्रेरित करेगी।

वृष राशि – आज रुका हुआ काम पूरा हो सकता है. कहीं से अचानक धन लाभ हो सकता है। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतर है। आज आपकी जिम्मेदारी बढ़ेगी। रचनात्मक कार्यों के लिए आज का दिन अच्छा है। मन में कई नए विचार आ सकते हैं।

मिथुन राशि – आज आपका तनाव कुछ कम रहेगा। जो लोग कला और लेखन से जुड़े हैं उनके लिए आने वाला समय काफी फायदेमंद साबित होगा। आय के नए स्रोत मिलने से आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। व्यापार का विस्तार होगा। नौकरी में प्रमोशन के मौके मिल सकते हैं।

कर्क- कार्यक्षेत्र में वरिष्ठों के दबाव और घर में कलह के कारण आपको तनाव का सामना करना पड़ सकता है- जो काम में आपकी एकाग्रता को भंग करेगा। आर्थिक स्थिति में ज़रूर सुधार होगा- लेकिन साथ ही ख़र्चों में भी इज़ाफ़ा होगा। आपका भाई आपकी कल्पना से कहीं अधिक मददगार साबित होगा।

सिंह राशि – आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। आज कोई बड़ा कदम उठाने से बचें। कोई भी फैसला लेने में आपको दिक्कत महसूस हो सकती है। कोई पुराना विवाद आज सामने आ सकता है। संतान की शिक्षा में प्रगति की संभावना है। पढ़ाई के प्रति उनकी गंभीरता बढ़ेगी।

कन्या राशि – आज के दिन की शुरुआत शुभ समाचार से होगी। पढ़ाई के मामले में समय अच्छा दिन है। शिक्षा में आ रही बाधा दूर होगी, परिणाम आपके पक्ष में रहेंगे। आज कुछ आर्थिक समस्याएं आपको परेशान कर सकती हैं।

तुला – दूसरों की आलोचना करने की आपकी आदत के कारण आपको आलोचना का शिकार भी होना पड़ सकता है। अपना ‘सेंस ऑफ ह्यूमर’ सही रखें और बदले में कटु उत्तर देने से बचें। ऐसा करने से आपको दूसरों की कठोर टिप्पणियों से आसानी से छुटकारा मिल जाएगा।

वृश्चिक राशि – आज मित्रों के सहयोग से रुके हुए कार्य पूरे होंगे. घर में अचानक कोई मेहमान आ सकता है। शाम तक घर में पार्टी का आयोजन कर सकते हैं। पुराने मित्रों से मिलने का मौका मिल सकता है। व्यापार में आपको लाभ मिलेगा।

धनु राशि – शनिदेव की कृपा से आपको अपने काम के लिए आवश्यकता से अधिक धन की प्राप्ति होगी। आज रुका हुआ धन आपको वापस मिलेगा। समाज में आपका मान-सम्मान अच्छा है। आप जो भी काम सच्चे मन और ईमानदारी से करेंगे, उसमें आपको सफलता जरूर मिलेगी।

मकर-अपनी सेहत की बेहतरी के लिए अपने खान-पान में सुधार करें। आपके मन में शीघ्र धन कमाने की प्रबल इच्छा रहेगी। एक बेहतरीन शाम के लिए रिश्तेदार/दोस्त आ सकते हैं। अपने प्रिय को कुछ भी कठोर कहने से बचें- नहीं तो बाद में आपको पछताना पड़ सकता है।

कुम्भ- आज भाग्य का साथ मिलेगा। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। भौतिक सुख-सुविधाओं की ओर आपका रुझान बढ़ेगा। आपकी निजी समस्याओं का समाधान होगा। आज अगर आप किसी काम के बारे में गहराई से सोचते हैं तो परिणाम आपके पक्ष में आ सकते हैं।

मीन राशि –आज आपको धैर्य से काम लेने की जरूरत है।अविवाहितों के शीघ्र विवाह के योग बन रहे हैं, कार्य क्षेत्र को लेकर भागदौड़ हो सकती है। पारिवारिक सभी समस्याएं भी समाप्त होंगी। अगर आप कहीं निवेश करने जा रहे हैं तो यह समय आपके लिए ठीक नहीं रहेगा।

Leave a Reply

%d bloggers like this: