शनिवार, दिसम्बर 10Digitalwomen.news

केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की कार्यक्रम के दौरान मंच पर बिगड़ी तबीयत, पहले भी हो गए थे बेहोश

Union Minister Nitin Gadkari’s health suddenly deteriorated during Siliguri Programe in West Bengal
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की गुरुवार को पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में एक कार्यक्रम के दौरान अचानक तबीयत खराब हो गई। बताया जा रहा है कि नितिन गडकरी सिलीगुड़ी में एक सड़क के उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे थे। मंच पर ही केंद्रीय मंत्री गडकरी की तबीयत खराब हो गई। ‌बताया जा रहा है कि शुगर लेवल कम होने के वजह से नितिन गडकरी की तबीयत बिगड़ी। नितिन गडकरी सिलीगुड़ी के शिव मंदिर से सेवक की छावनी तक सड़क का शिलान्यास करने पहुंचे थे। ये कार्यक्रम दार्जिलिंग जंक्शन के पास दागापुर मैदान में आयोजित किया गया था। केंद्रीय मंत्री मंच पर बीमार महसूस कर रहे थे इसलिए कार्यक्रम को तुरंत रोक दिया गया।

भाजपा विधायक नीरज जिम्बा ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान अचानक नितिन गडकरी की तबीयत खराब हो गई। प्राथमिक उपचार के बाद वह अपनी कार से निकल गए । बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नितिन गडकरी के स्वास्थ्य की स्थिति की जानकारी ली है। इसके साथ ही ममता बनर्जी ने ने सिलीगुड़ी कमिश्नर से उनके स्वास्थ्य के लिए सभी जरूरी इंतजाम करने का आदेश दिया । तबीयत खराब होने से पहले गडकरी ने सिलीगुड़ी में तीन राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं की आधारशिला रखी। इन परियोजनाओं की कुल लागत 1,206 करोड़ रुपये है।

इस अवसर पर गडकरी ने कहा कि क्षेत्र में पर्यटन उद्योग को बढ़ावा देने में उत्तर बंगाल में अवसंरचना विकास की अहम भूमिका है। बताया जा रहा है कि गडकरी अब सीधे सिलीगुड़ी से दिल्ली लौट सकते हैं। बता दें कि पहले भी कई बार बिगड़ चुकी है गडकरी की तबीयत केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तबीयत पहले भी कई कार्यक्रमों के दौरान बिगड़ चुकी है। इससे पहले सितंबर 2018 में अहमदनगर के एक कार्यक्रम के दौरान बेहोश हो गए थे। इसके अलावा गडकरी अप्रैल 2010 में एक कार्यक्रम में दिल्ली के जंतर मंतर पर चक्कर खाकर गिर गए थे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: