बुधवार, नवम्बर 30Digitalwomen.news

सिसोदिया का ‘लिखी हुई स्क्रिप्ट पढ़कर’ सीबीआई ऑफिसर पर आरोप लगाना कितना सही?

भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने मनीष सिसोदिया को चुनौती देते हुए कहा कि अगर किसी भी सीबीआई ऑफिसर ने सिसोदिया को भाजपा में शामिल होने की बात कही है, तो उस ऑफिसर का नाम बताए। अगर सिसोदिया ऐसा नहीं करते हैं या तो नार्को टेस्ट के लिए तैयार हो या फिर अपने पद से इस्तीफा दें।

दरअसल यह बात उस वक्त सामने आई जब मैराथन पूछताछ के बाद सिसोदिया सीबीआई दफ्तर से बाहर निकले और उनके हाथ में एक पर्ची भी देखी गई। जिसमें लिखी हुई बातों को पढ़ते हुए सिसोदिया साफ देखें जा सकते हैं। इसी पर सवाल उठाते हुए प्रवेश वर्मा ने कहा कि यह पर्ची सिसोदिया को केजरीवाल द्वारा थमाई गई थी। अगर सिसोदिया को सच में भाजपा में शामिल होने या आप छोड़ने के लिए ऑफर दिया गया है, तो वह कौन ऑफिसर हैं, उसका खुलासा करें।

प्रवेश साहिब सिंह ने कहा कि सत्येन्द्र जैन और मनीष सिसोदिया को भगत सिंह के साथ जोड़ने की बात का भाजपा विरोध करती है। क्योंकि इससे गलत और कुछ नहीं हो सकता है। एक भ्रष्टाचारी का नाम देश के महान पुरुषों के साथ जोड़कर केजरीवाल और उनकी पार्टी ने देश के महापुरुषों का अपमान किया है, जिसके लिए पूरे देश से उन्हें माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आज भगत सिंह के परिवार के लोगों ने भी इस बात पर दुख जताया है कि एक भ्रष्टाचारी जो कि पिछले तीन महीनों से जेल में बंद है, को भगत सिंह के साथ तुलना कर उनका अपमान किया गया है।

श्री प्रवेश साहिब सिंह ने कहा कि गांधी जयंती के दिन किसी भी आप नेता को महात्मा गांधी की याद नहीं आई लेकिन सिसोदिया को जब सीबीआई द्वारा बुलाया गया तो जुलूस के साथ राजघाट जाकर सिसोदिया जिस प्रकार पूरा दिन ड्रामा करते रहे, उसे पूरा देश देखा। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी को श्रद्धांजली देने तक का समय केजरीवाल, सिसोदिया या किसी भी आप नेता के पास नहीं था। उन्होंने कहा कि केजरीवाल एक ऐसे नेता हैं जो भगवान राम और हनुमान चालीसा का भी प्रयोग समय और अवसर को देखकर करते हैं।

नार्कों टेस्ट की बात होने के बाद आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने भी एक पीसी करके प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है। सौरभ ने पीएम को देश का सबसे झूठा व्यक्ति बताते हुए कहा कि अगर नार्को टेस्ट की बात आती है तो सबसे पहले पीएम मोदी को टेस्ट करानी चाहिए। उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया के पास सीबीआई के इतने घंटों के मैराथन पूछताछ के बाद भी कुछ नहीं मिला है लेकिन बावजूद उसके गुजरात चुनाव से पहले उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा ताकि गुजरात में आम आदमी पार्टी की जीत ना हो सके।

Leave a Reply

%d bloggers like this: