बुधवार, नवम्बर 30Digitalwomen.news

जीत का जश्न: दक्षिण अफ्रीका से वनडे सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया ने दलेर मेहंदी के गाने पर किया जबरदस्त डांस

Dhawan and co. celebrate series victory in style, groove to Daler Mehndi
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

राजधानी दिल्ली में मंगलवार शाम दक्षिण अफ्रीका के साथ खेले गए वनडे सीरीज का आखिरी मैच टीम इंडिया ने जीत लिया। शिखर धवन की अगुवाई में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अफ्रीका से सीरीज भी जीत ली। वनडे सीरीज के तीसरे मैच में साउथ अफ्रीका की टीम केवल 99 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। इसके जवाब में भारतीय टीम ने 3 विकेट खोकर 20 ओवर में ही जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया। इस जीत के साथ ही भारत ने सीरीज पर भी 2-1 से कब्जा जमाया। सीरीज जीतने के बाद भारतीय खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में धमाल करते नजर आए। भारतीय खिलाड़ियों ने ड्रेसिंग रूम में दलेर मेहंद के फैमस सॉन्ग ‘बोलो ता रा रा रा’ पर डांस किया. सभी खिलाड़ी इस दौरान एक जैसी स्टेप करते नजर आए।

कप्तान शिखर धवन ने इस मौज-मस्ती और डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज का पहला मुकाबला गंवा दिया था। लखनऊ में भारतीय टीम को 9 रन से शिकस्त झेलनी पड़ी थी। इसके बाद भारतीय टीम ने वापसी की और रांची में हुए वनडे मैच को 7 विकेट से जीतने के बाद दिल्ली का मुकाबला भी 7 विकेट से जीत लिया। रांची में जहां बल्लेबाजों ने लाजवाब प्रदर्शन किया था। शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह और टीम के बाकी अन्य खिलाड़ियों के साथ एक पंजाबी गाने पर खूब थिरक रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते ही यह तेजी से वायरल होने लगा है। शिखर धवन अक्सर अपने सोशल मीडिया पर इस तरह के रील्स वीडियो शेयर करते रहते हैं और फैंस को यह खूब पसंद भी आता है। इससे पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने काला चश्मा सॉन्ग पर इंस्टाग्राम रील्स बनाया था जो खूब वायरल हुआ था। बता दें कि इस वर्ष जनवरी में दक्षिण अफ्रीका में खेली गई वनडे सीरीज में टीम इंडिया को 0-3 से हार का सामना करना पड़ा। भारत ने अपनी धरती पर इससे पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 2010 में तीन मैचों की वनडे सीरीज 2-1 से जीती थी।

Leave a Reply

%d bloggers like this: