बुधवार, नवम्बर 30Digitalwomen.news

Bombay High Court grants bail to Anil Deshmukh

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री अनिल देशमुख को मिली जमानत, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हुए थे गिरफ्तार

ED arrests ex-Maharashtra home minister Anil Deshmukh
Bombay High Court grants bail to Anil Deshmukh
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक तीन साल के साथ एक बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस घटना को अंजाम देने वाला उस बच्ची के स्कूल बस का ड्राइवर था। वहीं चौंकाने वाली बात यह है कि जब इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया गया तब उस दौरान एक महिला हेल्पर भी मौजूद थी, जिसे इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए ही रखा गया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार भोपाल के रातीबड़ थाना इलाके में स्थित बिलाबॉन्ग स्कूल में पढ़ने वाली तीन साल की मासूम के साथ ड्राइवर ने चार दिन पहले की है। बच्ची के स्कूल से घर पहुंचने पर मां ने कपड़े बदलने पर उसके प्राइवेट पार्ट पर खरोंच के निशान देखे। इसके बाद शक होने पर बच्ची से पूछा कि आपको कोई बेड टच करता है तब बच्ची ने ड्राइवर के बारे में बताया। जिसके बाद परिजनों ने स्कूल प्रबंधन को शिकायत की। इसके बाद पुलिस कमिश्नर से शिकायत की गई। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में एफआईआर दर्ज कर ड्राइवर और महिला हेल्पर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले में दोनों से पूछताछ कर रही है।
वहीं इस मामले में स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने कहा कि स्कूल प्रबंधन से रिपोर्ट मांगी है। इस मामले में तीन सदस्यों की कमेटी भी बनाई गई हैं। जांच में जो भी दोषी होगा कार्रवाई की जाएगी।

निर्भया योजना लागू होंगी

परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि निर्भया योजना लागू की जाएगी। एक पैनिक बटन होगा। कंट्रोल कमांड सेंटर पर सूचना आएगी। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंचेंगी। अभी छोटा कंट्रोल कमांड सेंटर बना कर जल्द सेवा को शुरू करेंगे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: