शुक्रवार, सितम्बर 30Digitalwomen.news

प्रदेश भाजपा किसान मोर्चा का किया गया आयोजन, जंतर-मंतर पर किसानों ने किया केजरीवाल सरकार के खिलाफ बुलंद आवाज

Delhi BJP Kisan Morcha raised voice against Kejriwal government at Jantar Mantar
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

नई दिल्ली, 21 सितंबर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने किसान मोर्चा को धन्यवाद देते हुए कहा कि दिल्ली देहात की परेशानियों के साथ-साथ नई आबकारी नीति के खिलाफ गांव पंचायत को यहां रखा गया है। दिल्ली देहात के आवाज को बुलंद करने का काम आज यहां जंतर-मंतर से किया गया है। केजरीवाल भले भूल गए हो लेकिन किसान कभी उन्हें भूलने नहीं देंगे कि वे इसी क्षेत्र से विधायक हैं लेकिन कभी भी जनता या किसानों की सूध लेने की कोशिश नहीं की।

आज किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली में एक ऐसी सरकार बैठी है जो दिल्ली देहात की समस्या सूलझाना तो दूर उसको सुनना भी पसंद नहीं करती है। यही कारण है जिस दिन से दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार आई है तब से दिल्ली देहात के किसान अपने आप को बहुत ही उपेक्षित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली देहात के किसानों को लो लैंड एरिया में पानी भरने की समस्या हो, वार्षिक रेवेन्यू रिकॉर्ड में किसान को दर्जा देने की बात हो, ट्रैक्टर को कमर्शियल व्हीकल से हटाने की बात हो या खेती के लिए सिंचाई की व्यवस्था की बात हो या फिर ट्यूबवेल कनेक्शन में छूट देकर बिजली कलेक्शन की बात हो, इन सभी मुद्दों को केजरीवाल सरकार ने आज तक समाधान नहीं किया।

आदेश गुप्ता ने कहा कि जिस तरह से दिल्ली सरकार ने धारा 81 हो, एसडीएम के द्वारा कार्यवाही हो उसको अनदेखा किया है। जिस दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल हैं उसके एक-एक कॉलोनियां दिल्ली देहात की जमीनों पर बनी हुई है। इसलिए दिल्ली देहात की उपेक्षा करके केजरीवाल दिल्ली पर राज नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि पिछले सात सालों में 39 ऐसी स्कीम बनाई जो स्कीम तो नहीं स्कैम जरुर साबित हुई। केजरीवाल सरकार योजनाएं इसलिए बनाती है कि घोटाले की जा सके।

Leave a Reply

%d bloggers like this: