सोमवार, अक्टूबर 3Digitalwomen.news

गृहमंत्री अमित शाह की सुरक्षा में सामने आया पर से चूक का मामला, टीआरएस नेता ने काफिले के आगे खड़ी कर दी कार

Car Briefly Obstructs Amit Shah's Convoy In Hyderabad
Car Briefly Obstructs Amit Shah’s Convoy In Hyderabad
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में एक बार फिर से चूक का मामला सामने आया है।
बता दें कि यह घटना तेलंगाना मुक्ति दिवस के मौके पर घटा है।
दरअसल में शुक्रवार रात केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के हैदराबाद पहुंचे थे और आज वे मुक्ति दिवस के उपलक्ष्य में वे आज कई कार्यक्रमों में शिरकत कर रहे थे। इसी दौरान शाह के काफिले के आगे टीआरएस के नेता गोसुला श्रीनिवास ने अपनी कार लाकर खड़ी कर दी। इससे सुरक्षाकर्मीयों में अचानक से हड़कंप मच गया। हालांकि, उन्होंने तुरंत सतर्क होते हुए कार को वहां से हटवाया।

कार में तोड़फोड़ का आरोप :

वहीं टीआरएस नेता गोसुला श्रीनिवास ने कहा, मैं तनाव में था। इसलिए कार अचानक से वहां पर रुक गई। उन्होंने मेरी कार में तोड़फोड़ की। इसके लिए मैं पुलिस अधिकारियों से इस मसले पर बात करूंगा।

मुंबई में भी सुरक्षा में लगी थी सेंध:

इससे पहले बीते सोमवार को मुंबई में भी ऐसा ही मामला सामने आया था। मुंबई में एक शख्स घंटो गृह मंत्री अमित शाह के आसपास घूमता रहा था। उसने खुद को आंध्र प्रदेश के एक सांसद का पीए बताया था। इसके बाद मुंबई पुलिस ने महाराष्ट्र के धुले जिले के हेमंत पवार को गिरफ्तार किया था। उसके पास गृह मंत्रालय का परिचय पत्र था। वह महाराष्ट्र के सीएम व डिप्टी सीएम के आवास के बाहर भी नजर आया था। आरोपी हेमंत पवार को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उसे पांच दिन की पुलिस हिरासत में सौंपा है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: