मंगलवार, अक्टूबर 4Digitalwomen.news

Justin Bieber’s India tour gets cancelled 

अब नहीं होगा दिल्ली में जस्टिन बीबर का शो, रद्द हुई कॉन्सर्ट

Justin Bieber’s India tour gets cancelled
Justin Bieber’s India tour gets cancelled 
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

दुनिया के मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर पिछले काफी समय से चर्चाओं में हैं। जस्टिन बीबर ने अपनी गंभीर बीमारी का खुलासा करने के बाद जस्टिन ने अपने प्रशंसकों से जल्द ठीक होकर लौटने का वादा किया था। और बीते दिनों खबर आई थी कि जस्टिन बीबर की तबीयत में सुधार होने के बाद उन्होंने अपने वर्ल्ड टूर पर वापसी करने का फैसला कर लिया है। लेकिन आज उनके वर्ल्ड टूर से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है।
दरअसल में अगले महीने राजधानी दिल्ली में जस्टिन बीबर का होने वाला शो कैंसिल हो गया है।

मालूम हो कि इस वर्ष मई में अपनी एल्बम ‘जस्टिस’ के प्रचार के लिए दुनियाभर के कईं देशों का दौरा करने का एलान किया था। लेकिन दूसरी बार भी जस्टिन बीबर का यह वर्ल्ड टूर रद्द हो गया है। जहां पहले भी यह टूर उन्होंने अपनी बिगड़ती सेहत के कारण रद्द किया था, वहीं अब भी इसके पीछे यही वजह सामने आ रही है।

बता दें कि जस्टिन बीबर अगले महीने अक्तूबर में भारत आने वाले थे और दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में परफॉर्म भी करने वाले थे। लेकिन अब 18 अक्तूबर को होने वाले इस शो को लेकर जानकारी दी गई है कि ‘जस्टिन बीबर जस्टिस वर्ल्ड टूर – इंडिया’ नाम का यह शो कैंसिल हो गया है। इसके पीछे जस्टिन की बिगड़ती तबीयत को बताया जा रहा है। इसके अलावा अब न जस्टिन बीबर भारत आएंगे न दिल्ली में कोई शो होगा।
जानकारी के लिए बता दें कि जस्टिन का सिर्फ भारत का दौरा ही रद्द नहीं किया गया है बल्कि कईं देशों का टूर कैंसिल हुआ है। इनमें चिली, अर्जेंटीना, ब्राजील, दक्षिण अफ्रीका, बहरीन, यूएई और इजरायल का नाम शामिल है।

वहीं जस्टिन बीबर के उन प्रशंसकों को यह चिंता सता रही है जिन्होंने उनके शो की टिकट खरीदी थी। उन्हें डर है कि सो के कैंसिल होने के बाद उनके टिकट के पैसे कहीं वापस ना हो। लेकिन डरने की बात नहीं है, शो रद्द होने की जानकारी के साथ-साथ रिफंड की जानकारी भी साझा की गई है। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि जिन लोगों ने भी अब तक इस शो की टिकट खरीदी हैं, उन्हें किसी भी तरह से घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि सभी के पैसे 10 दिन के भीतर उन्हें उनके अकाउंट में लौटा दिए जाएंगे।

गौरतलब है कि जून में जस्टिन रामसे हंट सिंड्रोम नाम की बीमारी से पीड़ित हो गए थे, जिसके बाद उनके चेहरे का आधा हिस्सा लकवाग्रस्त (पैरालाइज) हो गया था।

Leave a Reply

%d bloggers like this: