सोमवार, अक्टूबर 3Digitalwomen.news

UP Dalit sisters’ rape-murder: Police rule out abduction; six accused in custody

लखीमपुर खीरी- मां के सामने बेटियों को उठा ले गए और फिर मारकर टांग दिया

UP Dalit sisters’ rape-murder: Police rule out abduction; six accused in custody
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

लखीमपुर खीरी। उत्तर प्रदेश का एक शहर जहां इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम दिया गया है। एक ऐसी घटना जो किसी के दिल को झकझोर कर रख देगी। लखीमपुर के निघासन में एक मां अपनी दो बेटियों के साथ घर के बाहर बैठी थी तभी अचानक से बाइक पर सवार तीन उसकी आंखों के सामने दोनों बेटियों को खींचकर ले गए। वह चीखती है चिल्लाती है और उनका पीछा करती है पर कुछ ही देर में गायब हो गए।

इस घटना के बाद मां का रो-रो कर बुरा हाल हो गया लेकिन फिर जब उन दोनों बेटियों को मारकर पेड़ से टांगने की खबर मिली तो पूरे गांव में सनसनी फैल गई। मां बेहोश हो रही है। रोरोकर बुरा हाल हुआ है और गांव पूरी तरह से छावनी में तब्दील हो गया है। आईजी लक्ष्मी सिंह भी देर रात घटनास्थल पर पहुंची। आईजी ने पीड़ित से बात की। वहीं लखीमपुर कांड राजनीतिक सरगमी भी तेज हो गई है।

दो सगी बहनों के शव को पेड़ से लटका देखने की हिम्मत नहीं हो रही है। मामले को गम्भीरता को देखकर अब प्रशासन भी अलर्ट मोड में है जबकि बेटियो की मां का कहना है कि अगर वह अपहरणकर्ता को देखेगी तो पहचान लेगी। वह इन युवकों को पड़ोसी गांव का बता रही है। उधर, देर शाम महिला ने गांव के ही एक युवक का नाम लेकर कहा कि उसने उसकी बेटियों को मरवाया है। हालांकि देर शाम तक महिला की तरफ से पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली थी।

निघासन कोतवाली क्षेत्र के तमोलिनपुरवा गांव में दो दलित लड़कियों के शव पेड़ से लटके मिले। इन किशोरियों के घर गांव के एक बाहरी छोर पर हैं। उसके घर के आसपास गन्ने के खेत शुरू हो जाते हैं। गांव की बाकी बस्ती थोड़ी दूरी पर है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: