सोमवार, अक्टूबर 3Digitalwomen.news

Liquor scam: BJP releases sting operation alleging corruption in Delhi excise policy

नई आबकारी घोटाला पर एक और स्टिंग ऑपरेशन, कई तरह के चौकाने वाला खुलासा

Liquor scam: BJP releases sting operation alleging corruption in Delhi excise policy
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

दिल्ली की कथाकथित शराब नीति का भ्रष्टाचार पुराना होने के साथ-साथ इसका शबाब बढ़ता ही जा रहा है। इस पूरे भ्रष्टाचार प्रकरण की पोल खोलती एक और वीडियो सामने आई है। यह वीडियो सीबीआई ने जो आरोपियों की लिस्ट तैयार किया था, उसमें आरोपी नम्बर 9 का बताया जा रहा है। इसके बाद दिल्ली की राजनीति पूरी तरह से गरमा गई है।

आज स्टिंग का पूरा वीडियो जारी करते हुए भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने बताया कि घोटाले में आरोपी नंबर 9 अमित अरोड़ा ने केजरीवाल सरकार की पोल खोल दी है। केजरीवाल सरकार ने शराब टेंडर देने के लिए 5-5 करोड़ रुपए तक की मिनिमम फीस तय की थी। यह इसलिए ताकि छोटा-मोटा प्लेयर इस धंधे में न आ पाए।


दिल्ली भाजपा ने दोनों वीडियो शेयर करते हुए लिखा,
“केजरीवाल और सिसोदिया ही निकले शराब के दलाल”
https://twitter.com/BJP4Delhi/status/1570321541753360385?s=20&t=IjgVTXPPGieynvUjzDGCQg


दरअसल, BJP ने केजरीवाल सरकार पर नए शराब टेंडर के बाद गलत तरीके से शराब ठेकेदारों के 144 करोड़ माफ करने के आरोप लगाए। वहीं, दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने केजरीवाल सरकार के मंत्री सिसोदिया पर नियमों को नजरअंदाज कर भ्रष्टाचार करने के आरोप लगाए थे। सक्सेना ने 22 जुलाई यानी शुक्रवार को नई शराब नीति को लेकर मनीष सिसोदिया के खिलाफ CBI जांच की मांग की। इसके बाद CBI ने शराब घोटाले में सिसोदिया समेत 16 लोगों पर केस दर्ज किया था।

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि यह सिर्फ ब्लैक मनी को व्हाइट करने का तरीका है और कुछ नहीं। एक ऐसा मुख्यमंत्री जो खुद संवैधानिक पद पर बैठकर कहता था कि वह अगर उनका कोई अधिकारी आपसे घूस ले रहा है तो आप सिर्फ वीडियो बनाइए और भेज दीजिए बाकि कार्रवाई हम करेंगे, लेकिन आज लगातार भ्रष्टाचार के मामले सामने आ रहे हैं उसके बावजूद केजरीवाल हाथ पर हाथ धरे बैठे हुए हैं क्योंकि इन सभी भ्रष्टाचार में केजरीवाल का सीधे तौर पर हाथ है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: