मंगलवार, अक्टूबर 4Digitalwomen.news

खत्म हो गई कांग्रेस अब उसे छोड़िए, गुजरात दौर पर गए केजरीवाल ने कांग्रेस पर किया पलटवार

JOIN OUR WHATSAPP GROUP

गुजरात चुनाव के ऐलान से पहले ही गुजरात में चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। कल रात केजरीवाल की पुलिस के साथ सुरक्षा को लेकर बहस चलती बातों का वीडियो वायरल हुआ उसके बाद से ही हंगामा शुरु हो चुका है। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल गुजरात के दौरे पर पहुंचे। उन्होंने यहां कहा कि अगर इस बार गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो राज्य को भ्रष्टाचार और भय से मुक्त सरकार मिल जाएगी।

केजरीवाल ने कहा कि मैं पिछले कई महीनों से गुजरात में घूम रहा हूं। जनता से मिल रहा हूं। सब कह रहे हैं कि गुजरात में बहुत ज्यादा भ्रष्टाचार है। इसलिए अब खत्म हो गई है कांग्रेस, उसे छोड़िए। हालांकि केजरीवाल का पुलिसवाले के साथ बहस वाले मुद्दे पर मामला काफी गंभीर हो चुका है। क्योंकि कुछ दिन पहले ही गुजरात आम आदमी पार्टी ने एक ट्वीट जारी कर कहा था कि केजरीवाल को गुजरात दौरे पर आने पर जान को खतरा है जबकि कल देर शाम पुलिसवाले जब सुरक्षा देने की बात कर रहे थे तो केजरीवाल उनसे सुरक्षा ना लेने की बात करने लगे।

गुजरात सरकार द्वारा सुरक्षा प्रदान किए जाने मामले में जब केजरीवाल से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि गुजरात सरकार द्वारा मुझे सुरक्षा देने का मुख्य मकसद नहीं था। दरअसल वे मुझे जनता के बीच जाने से रोक रहे थे। उन्होंने कहा कि जनता के बीच जाने से उनके अंदर एक अलग ही खुशी देखने को मिली। जनता का साफ कहना है कि पिछले 30-40 सालों के बीच हमारे बीच पहली बार कोई नेता आय़ा है।

इसी बीच कांग्रेस ने केजरीवाल के गुजरात दौरे पर जमकर निशाना साधा है। कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा कि अरविंद केजरीवाल बोलते रहते हैं कि उन्होंने 10 लाख नौकरी दी हैं.. लेकिन सच्चाई ये है कि 2018 में मात्र 1 नौकरी, 2019 में 260 नौकरी और 2020 में 23 लोगों को नौकरी मिली है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: