रविवार, सितम्बर 25Digitalwomen.news

PM Modi to inaugurate newly constructed Kartavya Path today

पीएम मोदी आज ‘कर्तव्य पथ’ का करेंगे उद्घाटन, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जारी की नई रूट एडवाइजरी

PM Modi to inaugurate newly constructed Kartavya Path today
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दिल्ली में कर्तव्य पथ का शुभारंभ करने वाले है।प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम को देखते हुए राजधानी दिल्ली में इंडिया गेट सर्किल सी-हैक्सागॉन को गुरुवार सुबह 6 बजे से ही बंद कर दिया गया है। यह पाबंदी आज रात नौ बजे तक जारी रहेगी। इससे राजधानी की कई सड़कों पर जाम की आशंका जताई जा रही है.इसे देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है।

वहीं दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की अपील पर राजपथ के आसपास स्थित सभी कार्यालय गुरुवार दोपहर दो बजे ही बंद हो जाएंगे। मिली जानकारी के मुताबिक राजपथ के आसपास सभी 10 मार्गों को पूरी तरह बंद कर दिया जाएगा। और आज वाहनों को नई दिल्ली एरिया में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। ऐसा पहली बार हो रहा है कि राष्ट्रीय त्योहरों के अलावा इंडिया गेट पूरी तरह आम लोगों के लिए बंद रहेगा। राजपथ के आसपास के सभी कार्यालय भी पूरी तरह से बंद रहेंगे।

इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस कार्यक्रम को देखते हुए कनॉट प्लेस समेत अन्य मार्गों पर भारी जाम लगने की आशंका है। पीएम के कार्यक्रम को देखते हुए राजपथ के आसपास स्थित सभी कार्यालय गुरुवार दोपहर दो बजे से बंद हो जाएंगे। मिली जानकारी के मुताबिहक नई दिल्ली के ट्रैफिक को संभालने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने केंद्र सरकार के कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग से राजपथ के आसपास स्थित सभी सरकारी कार्यालय को दोपहर दो बजे के बाद बंद करने की अपील की थी। उसकी इस अपील को विभाग ने मान लिया है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: