शुक्रवार, सितम्बर 30Digitalwomen.news

सांसद संजय सिंह ने फाड़ा लीगल नोटिस तो उपराज्यपाल ने एक और चिट्ठी भेजा केजरीवाल के नाम

JOIN OUR WHATSAPP GROUP

दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना और आप सरकार के बीच सियासी जंग लगातार तेज होती जा रही है। उपराज्यपाल वी के सक्सेना ने एक लीगल नोटिस जारी कर दिया जिसमें आप नेताओं पर अपनी छवि खराब करने की बात कही गई। आपको बता दें कि उपराज्यपाल के ऊपर आम आमदी पार्टी ने आरोप लगाया था कि खादी में उन्होंने 1400 करोड़ रुपये का घोटाला किया है। इसी को लेकर ताना तानी जारी है। राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की और नोटिस की कॉपी को फाड़ दिया और कहा कि वह माफी नहीं मांगेगे। इसी के साथ उन्होंने उपराज्यपाल पर करोड़ों-अरबों की हेराफेरी करने का आरोप लगाया।

इस पूरे मामले पर सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि क्या नोटिस फाड़ देने से उसकी वैद्यता समाप्त हो जाएगी। ऐसा करके वे नहीं बच सकते और उन्हें इसका जवाब देना होगा। अभी यह मामला पूरी तरह से शांत भी नहीं हुआ कि एलजी ने आम आदमी पार्टी सरकार पर एक और आरोप लगाते हुए लेटर लिखकर उनसे जवाब मांगा है।
इसको लेकर द‍िल्‍ली के उपराज्‍यपाल वीके सक्‍सेना के आध‍िका‍र‍िक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट क‍िया गया है। उपराज्यपाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिख शिक्षा और स्वास्थ्य सम्बंधी MCD के 2 साल से लंबित 383.74 करोड़ जारी करने को कहा है।

उपराज्यपाल ने ट्वीट कर लिखा, विधानसभा द्वारा पहले ही पारित इस राशि को अकारण रोके जाने से दिल्ली में प्राथमिक शिक्षा और स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है।

द‍िल्‍ली के उपराज्‍यपाल वीके सक्‍सेना और द‍िल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) एक के बाद एक मामले पर आमने-सामने आ जा रहे हैं। दोनों के बीच चल रहा टकराव समाप्‍त होने की बजाय बढ़ता नजर आ रहा है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: