रविवार, सितम्बर 25Digitalwomen.news

IND vs PAK:- जडेजा ही नहीं बल्कि यह खिलाड़ी भी हुआ टीम से बाहर

Asia Cup 2022: Avesh Khan Ruled Out Of Pakistan Clash Due To Viral Fever
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

सुपर संडे बोले तो भारत-पाकिस्तान मैच की जबरदस्त तैयारी। दोनों टीम एक बार फिर से एक-दूसरे के आमने-सामने होगी जिसका इंतजार एशिया कप शुरू होने से पहले से हो रहा है। क्योंकि सबको पता था कि इस बार एशिया कप में भारत-पाक कम से कम दो बार एक-दूसरे के आमने-सामने होने वाले हैं। हालांकि पहले मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान पर हार्दिक पांड्या और जडेजा के दम पर जीत दर्ज करने में कामयाब हुआ। लेकिन अब एशिया कप के इस हाई वोल्टेज मैच से पहले भारत के लिए एक और बुरी ख़बर आ रही है।

जडेजा जो घुटने की चोट के कारण पूरे एशिया कप से बाहर हो चुके हैं। हालांकि उनके चोट की वजह के कारण उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलर की खरी खोटी भी सुननी पड़ी थी, लेकिन अब जो खबर आ रही है वह यह है कि भारत-पाक मैच से तेज गेंदबाज आवेश खान बाहर हो गए हैं और इस बात की पुष्टि की है हेड कोच राहुल द्रविड़ ने। आवेश खान को वायरल फीवर है और वे पिछले दो दिनों से घर से बाहर नहीं निकले हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आवेश मैच खेलने की हालत में नहीं दिख रहे हैं। मेडिकल टीम लगातार उनके साथ बातचीत कर रही है। और उन पर नज़र बनाए हुए है। आवेश के नहीं होने से टीम को बड़ा झटका लगेगा। इंडिया की स्क्वॉड में सिर्फ तीन पेसर्स हैं। आवेश के बाहर होने से टीम के पेस अटैक पर असर पड़ना तय है।

द्रविड़ के अनुसार, आवेश ने 3 सितंबर को प्रैक्टिस में हिस्सा नहीं लिया। द्रविड़ ने कहा कि वो आशा करते हैं कि आने वाले मैच में आवेश टीम का हिस्सा बन पाएंगे। एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ़ अपने पहले मैच में आवेश ने पाकिस्तान के खिलाफ फखर ज़मा को आउट किया था। इसके बाद हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ वो मंहगे साबित हुए थे। इस मैच में आवेश ने चार ओवर में 53 रन गंवाए थे। इस मैच में भी आवेश को एक विकेट मिला था।

आवेश खान ने भारत के लिए अब तक 15 T20 इंटरनेशनल्स में 13 विकेट लिए हैं। हालांकि आवेश खान की तबियत ज्यादा सीरियस नहीं है क्योंकि 2 सितंबर को BCCI द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में विराट कोहली और आवेश खान बीच पर वॉलीबॉल खेलते नजर आ रहे थे और अब आवेश वायरल की चपेट में हैं। देखने वाली बात होगी कि टीम उनकी जगह किसे मौका देगी।

अमन पांडेय

Leave a Reply

%d bloggers like this: