सोमवार, अक्टूबर 3Digitalwomen.news

पहले उंगली पकड़कर मेरे से ही सीखी राजनीति और अब देश के लिए घातक बन गए हैं पीएम मोदी- शरद पवार

Sharad Pawar Said This On PM's Modi Entered Politics With His Guidance
Sharad Pawar Said This On PM’s Modi Entered Politics With His Guidance
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

शरद पवार, एनसीपी के अध्यक्ष और महाराष्ट्र की राजनीति में कुनबा बहुत बड़ा। एक समय था जब शरद पवार की देश भर में तूती बोलती थी, लेकिन आज उनका शरीर साथ न देना या फिर कहे राजनीति महत्वकांक्षा कम हो जाने के कारण आज महाराष्ट्र तक रह गए हैं। लेकिन शरद पवार ने एक ऐसा बयान दिया है जिससे भाजपा में खौलबलाहट स्वभाविक है। शरद पवार के निशाने पर थे इस बार पीएम नरेन्द्र मोदी।

शरद पवार ने कहा कि उनको यह पता नहीं था कि उनकी उंगली पकड़ने वाला व्यक्ति देश के लिए इस तरह घातक होगा। विधायकों की समीक्षा के दौरान शरद पवार ने बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान पत्रकारों के इस सवाल पर कि नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने बारामती में कहा था कि वे शरद पवार की उंगली पकड़कर राजनीती में आगे बढ़े थे, पवार ने कहा कि उन्हें यह पता नहीं था कि उनकी उंगली पकड़ने वाला देश पर इस तरह भारी पड़ेगा। पवार ने कहा कि वे अपने राज्य के दौरे की शुरुआत ठाणे से करेंगे क्योंकि शरद पवार की नज़र में पुणे के बाद महाराष्ट्र का अगर कोई महत्वपूर्ण जिला है तो वह ठाणे है।

शरद पवार से जब प्रधानमंत्री बनने की इच्छा पर सवाल किया गया तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि अब इस उम्र में कोई इच्छा नहीं बची और देश के इतने बड़े पद की जिम्मेदारी पर वैसे भी एक ऊर्जावान व्यक्ति बैठे वह देश के लिए ज्यादा बेहतर है।उन्होने कहा कि मोरारजी देसाई 81 की उम्र में देश के प्रधानमंत्री बने थे लेकिन अभी मेरी उम्र 82 साल है।

शरद पवार पीएम नरेन्द्र मोदी से खासे नराज दिखें उन्होंने कहा कि दिल्ली के लालकिले से खड़ा होकर प्रधानमंत्री महिला सम्मान की बात करते हैं और गुजरात में गैंगरेप करने वालों को बाइज्जत बरी कर दिया जाता है। शरद पवार ने इसके बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के ठाणे निवासी होने पर शरद पवार ने कहा कि पहले ठाणे की पहचान अच्छे और संस्कारी नेता देने के रूप में रही है। प्रभाकर हेगडे, विमल रांगणेकर का नाम लेकर इसकी पुष्टी भी की लेकिन उनमें एकनाथ शिंदे का नाम न होने पर कई सारे सवाल खड़े हो गए।

Leave a Reply

%d bloggers like this: