मंगलवार, अक्टूबर 4Digitalwomen.news

सिसोदिया के घर आज फिर से सीबीआई देगी दस्तक, इस बार लॉकर की होगी जांच

Manish Sisodia reaches Ghaziabad bank as CBI searches his locker
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

नई दिल्ली, सीबीआई का काम इस वक़्त सबसे ज़्यादा एक्टिव हो गया है। ऐसा लग रहा है कि इससे पहले राजनेता को छोड़कर दूसरा कोई पैसेवाला नहीं है। क्योंकि सीबीआई और ईडी लगातार राजनेताओं के घर पर छापा मार रही है। बिहार, बंगाल, महाराष्ट्र, झारखंड, मध्यप्रदेश सहित दिल्ली में इस वक्त सीबीआई की एक्टिविटी काफी सक्रिय हो गई है। 19 अगस्त को सीबीआई ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर छापेमारी की थी लेकिन 14 घण्टों की छापेमारी के बाद भी कुछ हाथ नहीं आया। हालांकि अभी भी छापेमारी खत्म नहीं हुई है।

मनीष सिसोदिया ने एक ट्वीट कर जनकरी देते हुए लिखा, आज CBI हमारा बैंक लॉकर देखने आ रही है। 19 अगस्त को मेरे घर पर 14 घंटे की रेड में कुछ नहीं मिला था। लॉकर में भी कुछ नहीं मिलेगा। सिसोदिया ने पहले भी कहा था कि वे और उनका परिवार सीबीआई की जांच में पूरा सहयोग करेंगे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि सीबीआई के जितने भी अधिकारी आये थे बहुत तहजीब और इज्जत के साथ उन्होंने बात किया। तंज कसते हुए सिसोदिया ने कहा था कि उन्हें भी आदेशों का पालन करना होता है। नहीं तो भारत के इतिहास में यह पहला रेड देखा जहां सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी के आधार पर सीबीआई रेड करने पहुँच गई थी।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली में हमें तोड़ने और ऑपरेशन लोटस करने की मोदी सरकार की कोशिश नाकामयाब हो गई है। इस सरकार में सरकारी जांच एजेंसियों का सबसे गलत इस्तेमाल हो रहा है लेकिन भाजपा चाहे जितनी भी कोशिश कर लें हम भगत सिंह को मानने वाले हैं, हम टूटेंगे नहीं और दिल्ली के हितों में ऐसे ही काम करते रहेंगे

Leave a Reply

%d bloggers like this: