शुक्रवार, सितम्बर 30Digitalwomen.news

पिछले आठ सालों में 237 विधायकों को खरीदने में भाजपा ने खर्च कर डाले 5500 करोड़ रुपये- केजरीवाल

BJP spent Rs 5500 crore to buy 237 MLAs in last eight years: Kejriwal
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

देश में एक ‘सिरियल किलर’ है जो 6 मर्डर कर चुका है लेकिन 7वां फेल हो गया- अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली, 26 अगस्त। दिल्ली का विधानसभा सत्र आज शुरु हुआ और आज के दिन का अंत जब केजरीवाल के भाषण के साथ हुआ तो देखते ही देखते सिरियल किलर शब्द पूरी तरह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। कारण है इस शब्द का प्रयोग केजरीवाल ने विधानसभा में अपनी भाषण में किया। केजरीवाल ने कहा कि एक एक सीरीयल किलर है। उसने छः मर्डर किए। एक ही पैटर्न से लेकिन सातवां मर्डर करने की कोशिश करने पर उसकी पोल खुल गई। पीड़ित कह रहा है उसी ने हमला किया, मैंने देखा पर सारा मीडिया पीड़ित से सबूत माँग रहा है अरे,चश्मदीद गवाह है,सेम पैटर्न है।सबूत तो पुलिस इकट्ठा करेगी। उसे गिरफ़्तार तो करो

इस बात को केजरीवाल ने ट्वीट भी किया था। अपने और सिसोदिया के ऊपर लगे आबकारी नीति का बचाव करते हुए केजरीवाल ने कहा कि सीबीआई का एफआईआर फर्जी साबित हुआ। आज सात दिन हो गए सीबीआई के रेड खत्म हुए लेकिन अभी तक ना कोई संदेश है और ना ही कोई कार्रवाई हुई। सीबीआई और ईडी तो बस विपक्ष को डराने का औजार बन चुके हैं। उन्होंने कहा कि आखिर सीबीआई उनपर कार्रवाई क्यों नहीं करती जो पेपर लिक कर छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। आखिर सीबीआई उन पर कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है जो जहरीली शराब बेचकर लोगों की जानें ले रहे हैं।

केजरीवाल ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली में भाजपा का लोटस ऑपरेशन फेल हो गया है लेकिन आज वे बताएं कि पिछले आठ सालों में भाजपा ने 237 विधायकों को खरीदने का काम किया है और उसके लिए उन्होंने 5500 करोड़ रुपये खर्च कर डाले हैं। दिल्ली के लिए भी 40 विधायकों को खरीदने के लिए 800 करोड़ रुपये का इंतजाम किया जा चुका है। आखिर ये 6300 करोड़ रुपये कहां से आए इसका हिसाब भाजपा को देना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि जब भी अपने किसी दोस्त की कर्ज माफी या किसी राज्य में लोटस ऑपरेशन करना होता है तो देश में डीजल, पेट्रोल या फिर खाद्य सामाग्रियों के दामों में बढ़ोतरी कर दी जाती है। मतलब ये कि बढ़ोतरी के मिले इन पैसों का इस्तेमाल भाजपा विधायक खरीदने या फिर अपने दोस्त के कर्ज माफ करने में करती है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: