शुक्रवार, सितम्बर 30Digitalwomen.news

सपना चौधरी को गिरफ्तार करने का फरमान हाई कोर्ट ने जारी किया है

Delhi Police register FIR against Haryanvi Famous Dancer Sapna Choudhary
Arrest warrant issued against Haryanvi singer & dancer Sapna Choudhary; to be produced before Lucknow’s ACJM court
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

सपना चौधरी, हरियाणा की डांस आइकॉन जिनके गानों और डांस से ही हरियाणा में शादियां पूरी होती हैं। सपना इस समय लगातार उनके गाने फेम पा रहे हैं और साथ ही भोजपुरी इंडस्ट्री में भी सपना का खूब बोलबाला है। लेकिन फिलहाल सपना चौधरी के ऊपर बड़ी मुसीबत आ गई है और मुसीबत भी ऐसी की उन्हें जेल के अंदर तक का सफर तय करवा सकती है। बताया जा रहा है कि डांस इवेंट के टिकट बिक्री के बाद कार्यक्रम न करके दर्शकों का पैसा हड़पने के मामले में मशहूर डांसर सपना चौधरी के खिलाफ कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। एसीजेएम शांतनु त्यागी ने डांसर को गिरफ्तार कर पेश करने का आदेश देते हुए सुनवाई के लिए 30 अगस्त की तारीख तय की है।

दरअसल यह मामला फिलहाल का नहीं है। यह मामला चार साल पुराना है। आशियाना थाना की चौकी किला के उप निरीक्षक फिरोज खान ने 13 अक्तूबर 2018 को सपना चौधरी, रत्नाकर उपाध्याय, अमित पांडे, पहल इंस्टीट्यूट के इबाद अली, नवीन शर्मा एवं जुनैद अहमद के खिलाफ रिपोर्ट कराई थी। इसमें कहा गया था कि 13 अक्तूबर को दोपहर तीन बजे से रात 10 बजे तक स्मृति उपवन में सपना सहित अन्य कलाकारों का कार्यक्रम होना था। इसमें प्रवेश के लिए प्रति व्यक्ति से एक टिकट का 300 सौ रुपये लिया गया था।

रात 10 बजे तक सपना चौधरी नहीं आई तो लोगों ने हंगामा भी किया था। मामले में विवेचना के बाद जुनैद अहमद, इबाद अली, अमित पांडे व रत्नाकर त्रिपाठी के खिलाफ 20 जनवरी 2019 को कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की गई थी, जबकि सपना के खिलाफ 1 मार्च 2019 को आरोप पत्र दाखिल किया गया। इस पर अदालत ने 26 जुलाई 2019 को संज्ञान लिया था। इस मामले में सपना चौधरी ने कोर्ट में हाजिर होकर जमानत करा ली थी। इसके बाद कोर्ट ने आरोप तय करने के लिए सोमवार की तारीख तय की थी, लेकिन डांसर न तो हाजिर हुई न ही हाजिरी माफ करने की अर्जी दी गई। इस पर कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया।

अब मामले की सुनवाई होने का इंतजार है। वैसे यह पहला मामला नहीं है जब सपना चौधरी पर ऐसे आरोप लगे हो बल्कि इससे पहले भी कई आयोजको का इस तरह की ही शिकायत रही है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: