सोमवार, अक्टूबर 3Digitalwomen.news

“ज़िंदगी भर औरंगज़ेब की इबादत की अब चोरी और रिश्वतख़ोरी में जेल जाने का समय आया तो महाराणा प्रताप याद आ गए” सिसोदिया के आरोप पर कपिल मिश्रा का पलटवार

BJP have reached out, offered to drop cases if I join: Manish Sisodia
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

नई दिल्ली, 22 अगस्त। इस समय मनीष सिसोदिया के ऊपर नई आबकारी नीति के तहत करोड़ो रूपये का भ्रष्टाचार करने का आरोप लगा हुआ है। आम आदमी पार्टी के कई बड़े नेता लगातार प्रेसवर्ता कर अलग अलग बातें कह रहे हैं। इसपर भाजपा ने भी चुटकी ली है। भाजपा का सीधा आरोप है कि मनीष सिसोदिया पार्टी के प्रमुख चेहरा हैं और उनकी जगह लेने के लिए ही पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और प्रमुख प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज लगातार प्रेसवार्ता कर रहे हैं।

इसी आरोप प्रत्यारोप के खेल में मनीष सिसोदिया ने एक गम्भीर और सनसनीखेज खुलासा किया और भाजपा पर आरोप लगाया कि उन्हें बीजेपी की ओर से ऑफर मिला है। दिल्ली के डिप्टी सीएम ने दावा किया है कि बीजेपी ने उन्हें आम आदमी पार्टी को तोड़ने पर सीबीआई और ईडी के सभी केस बंद कराने के लिए ऑफर दिया है।

मनीष सिसोदिया ने इसको लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, “मेरे पास भाजपा का संदेश आया है- “आप” तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI ED के केस बंद करवा देंगे। मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूं, राजपूत हूं। सर कटा लूंगा, लेकिन भ्रष्टाचारियों- षड्यंत्रकारियों के सामने झुकूंगा नहीं। मेरे ख़िलाफ़ सारे केस झूठे हैं, जो करना है कर लो।”

सिसोदिया के इस ट्वीट के बाद दिल्ली की राजनीति में एकदम से हलचल मच गई है। इसी बीच भाजपा नेता कपिल मिश्रा का ट्वीट आया है। और ट्वीट काफी तीखा है। कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि

ज़िंदगी भर औरंगज़ेब की इबादत की और चोरी और रिश्वतख़ोरी में जेल जाने का समय आया तो महाराणा प्रताप याद आ गए। केस माफ़ कराने और BJP में आने के लिए आपने कितने पापड़ बेलें है ये मीडिया और पोलिटिकल सर्कल में सबको पता है। पकड़े जाने पर हर भ्रष्ट , चोर, रिश्वतखोर ऐसे ही बिलबिलाता है।

कपिल मिश्रा के एक वीडियो के साथ ट्वीट किया,

सिसोदिया और केजरीवाल कल तक औरंगज़ेब की औलाद बनकर घूम रहे थे , आज जब चोरी , रिश्वतख़ोरी पकड़ी गयी तो उन्हें महाराणा प्रताप याद आ रहे हैं। हर चोर और भ्रष्टाचारी ऐसे ही बिलबिलाता है जैसे आज केजरीवाल और सिसोदिया बिलबिला रहे हैं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: