मंगलवार, अक्टूबर 4Digitalwomen.news

नई आबकारी नीति में हुए भ्रष्टाचार में तेलांगना के नेता के सी आर की बेटी के कविता का नाम क्यों चर्चा में आ गया

BJP claims Delhi Liquor Scam has links to T’gana; ‘KCR’s family members attended meetings
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

इस समय दिल्ली में राजनीतिक घमासान चल रहा है। मीडिया वालों की ड्यूटी के साथ साथ व्यस्तता बढ़ गई है और साथ ही बढ़ गई है आप और भाजपा के बीच का राजनीतिक जंग। आप नेता और भाजपा दिल्ली और राष्ट्रीय नेताओं और प्रवक्ताओं की गतिविधियों को देखकर लगता है कि यह मामला सिर्फ आबकारी नीति में भ्रष्टाचार को लेकर नहीं है बल्कि इसे कही न कही गुजरात चुनाव के मध्यनजर देखा जा रहा है क्योंकि इसके पहले भाजपा कई घोटालों में आरोप लगा चुकी है चाहे वह बस घोटाला हो या फिर स्वास्थ्य लेकिन इतना उग्र कभी नहीं हुआ।

भ्रष्टाचार की बू अभी तक सिर्फ दिल्ली में ही थी लेकिन अब इसकी महक तेलांगना पहुँच चुकी है। तेलांगना के चर्चित नेता हैं के सी आर। उनकी बेटी भी काफी एक्टिव नेता हैं और तेलांगना में काफी फेम भी हैं नाम है के कविता। भाजपा सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने आज एक प्रेस वार्ता में कविता का नाम भी इस पूरे भ्र्ष्टाचार प्रकरण में उछाला है। आरोप है कि नई शराब नीति के तहत कमीशन 2.5% से 12 फीसदी करने के लिए करोड़ो रूपये की रिश्वत मनीष सिसोदिया को दी गई थी और इसकी पहली किश्त के रूप में सिसोदिया को 150 करोड़ रुपये दिया गया। और यह सब सेटिंग के कविता ने करवाया था।


प्रवेश साहिब सिंह ने यह भी कहा कि आबकारी नीति को अपने अनुरूप बनाने के लिए शराब माफियाओं, मंत्रियों एवं अधिकारियों के बीच कई बैठके हुई। ये बैठके ओबरॉय होटल में की गई। शराब माफियाओं और आम आदमी पार्टी सरकार के बीच तेलांगना के नेता के सी आर की बेटी के कविता ने बिचौलियो का काम किया और वे ही शराब माफियाओं के कई सदस्यों को मनीष सिसोदिया से मिलवाने लेकर आई थी।

प्रवेश साहिब सिंह का यह भी कहना था कि सिसोदिया, के कविता और शराब माफियाओं के सदस्यों- दिनेश अरोड़ा, विजय नैयर और विजय अरोड़ा के बीच पैसों की लेनदारी सम्बंध हैं। और इन सब से पैसे एकत्र कर आम आदमी पार्टी को देने का काम अमन ढल करता था। जिसके दिल्ली के साथ-साथ पंजाब में भी शराब के ठेके हैं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: