रविवार, सितम्बर 25Digitalwomen.news

केजरीवाल ने बताया कि विदेशी अखबारों में हो रही है सिसोदिया की तारीफ, भाजपा का आया यह रिएक्शन

Possible that Kejriwal informed CBI about Sisodia, says BJP
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता से भाजपा डर गई है या फिर सीबीआई द्वारा सिसोदिया पर छापेमारी का कोई सत्य प्रमाण है। यह सवाल इसलिए भी ज्यादा कठीन है क्योंकि सीबीआई शिकायत मिलने पर छापेमारी की है और उपराज्यपाल के पत्र लिखने के बाद जबकि आप नेता संजय सिंह का साफ आरोप है कि दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल पूरे देश में सराहा जा रहा है और इसलिए केजरीवाल की लोकप्रियता से डर गई है।

इस लोकप्रियता से जुड़ा एक और मामला फिलहाल काफी ट्रेंड कर रहा है। केजरीवाल ने न्यूयार्क टाइम्स जो विदेशी अखबार है, वहां सिसोदिया को लेकर एक खबर छपी है जिसको दिखाते हुए केजरीवाल ने कहा कि भारत के बारे में ऐसी खबर छपना अहम और गर्व की बात है। इस अखबार के पहले पन्ने पर छपने से ये जाहिर होता है कि मनीष सिसोदिया देश ही नहीं दुनिया के सबसे अच्छे शिक्षा मंत्री हैं। कुदरत और भगवान हमारे साथ है। ब्रह्मांड की सारी शक्तियां हमारी मदद कर रही हैं। अगर हम लोगों ने इन नेताओं के सहारे देश को छोड़ दिया तो हम बहुत पीछे रह जाएंगे। तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि दो साल पहले भारत के बारे में एक खबर छपी थी, जोकि कोरोना महामारी में मौते के बारे में थी।

सीएम केजरीवाल ने कहा कि अगर आप चाहते हैं कि विश्व के सभी प्रमुख अखबारों में भारत छाया रहे, इसके लिए देश के सभी 130 करोड़ नागरिकों से अपील है कि हमारे इस मिशन से जुड़ें। अड़चनें बहुत आएंगी लेकिन भारत अब रुकेगा नहीं।अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इनके भरोसे देश छोड़ दिया तो ये देश को बर्बाद कर देंगे। इसके लिए हम सभी को मोर्चा संभालना होगा। आज मैं एक नंबर जारी कर रहा हूं। भारत को दुनिया का नंबर-एक देश बनाने की चाह रखने वाले नागरिक 9510001000 पर मिस कॉल करके इस मिशन से जुड़ें।

इस पूरे मामले में अब सपा का भी रिएक्शन आ गया है। संदीप दीक्षित ने कहा कि कांग्रेस को हमेशा आम आमदी पार्टी और भाजपा के बीच समझौते पर संदेह था। आप पैसा कमा रही है, कांग्रेस को नुकसान पहुंचा रही है और भाजपा का समर्थन कर रही है। अब भाजपा को लगा होगा कि आम आदमी पार्टी की अब और जरूरत नहीं है, इसलिए AAP के सारे पाप सामने आ जाएंगे। दीक्षित ने कहा कि शराब नीति, स्कूल निर्माण, शिक्षक भर्ती जैसे मामलों में सीबीआई की 10 छापेमारी होनी चाहिए थीं।

अखबार के मुद्दे पर भाजपा के प्रवेश साहिब सिंह ने भी रिएक्शन दिया है। प्रवेश साहिब सिंह का कहना है कि जिस तरह से पैसों को लूटाकर केजरीवाल अपनी झूठी प्रचार कर रहे हैं और विदेशी अखबारों को फंडींग देकर उसमें अपना नाम छपवा रहे हैं, यह वाकई में बहुत मेहनत का काम है। उन्होंने कहा कि अभी कुछ दिन पहले ही एक खुलासा हुआ है कि आम आदमी पार्टी और केजरीवाल का फेसबुक अकाउंट विदेशों से ऑपरेट की जाती है। आपको बता दें कि सीबीआई द्वारा मनीष सिसोदिया के अवासा के अलावा 21 अन्य ठिकानों पर छापेमारी जारी है जिसके बचाव में आम आदमी पार्टी के विधायक और कार्यकर्ता सिसोदिया के आवास पर रुकावट करने लगे जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: