शुक्रवार, सितम्बर 30Digitalwomen.news

‘नाम पूछो पिता का तो बता रहे हैं नाना का’ आबकारी नीति पर आप नेताओं के जवाब के बाद मनोज तिवारी ने कसा तंज

‘केजरीवाल और उनकी पूरी फौज आखिर अभी की स्थिति में शिक्षा और स्वास्थ्य पर बात कर क्या साबित करना चाहती है कि नई आबकारी नीति में घोटालो से जैसे भी हो दिल्ली की जनता का ध्यान भटका दिया जाए’’। उपर्युक्त लाइन सांसद मनोज तिवारी ने आज आबाकारी नीति पर कही। मनोज तिवारी ने कहा कि जब समय आएगा तो शिक्षा और स्वास्थ्य पर भी बात किया जाएगा लेकिन फिलहाल मामला आबकारी नीति का है तो उसपर ही आप नेता अपनी सफाई दें तो ज्यादा बेहतर है।

दरअसल, सीबीआई द्वारा आज मनीष सिसोदिया के आवास सहित 21 स्थानों पर छापेमारी करने के मामने में राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रेसवार्ता कर कहा कि दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य की बात विदेशों में हो रहा है जो मोदी सरकार को बर्दास्त नहीं हो रहा है। मोदी सरकार सरकारी जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करके केजरीवाल और उनकी लोकप्रियता को दबाने का काम कर रही है। इसी बात पर मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल सरकार का सभी विभाग भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है। उन सभी का जांच होना बाकी है लेकिन फिलहाल आबकारी नीति का मुद्दा है तो उसका जवाब आम आदमी पार्टी के पास नहीं है। इसलिए वे आबकारी नीति के अलावा बाकी अन्य मुद्दे को उठा रही है। ये तो वही बात हो गई कि पूछा जा रहा है कि पिता का नाम और बता रहे हैं अपने नाना जी का नाम।

फिलहाल पिछले 9 घंटों से सीबीआई की जांच सिसोदिया के घर पर चल रही है और बताया तो यहां तक जा रहा है कि सिसोदिया के लैपटॉप, मोबाइल सब कुछ जब्त कर लिए गए हैं। इसके साथ ही सिसोदिया की गाड़ी की जांच भी की जा रही है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: