मंगलवार, अक्टूबर 4Digitalwomen.news

सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहने के लिए तमाम हथकंडे अपनाने वाला ‘यूट्यूबर’ बॉबी कटारिया इस बार बुरी तरह फंसा

‘Influencer’ Bobby Kataria Seen Smoking Cigarette on Flight in Viral Video, FIR Filed
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

अपनी हरकतों की वजह से सोशल मीडिया पर आए दिन विवादों में रहने वाला बॉबी कटारिया इस बार बुरी तरह फंस गया है। इसकी पहचान यूट्यूबर पर के तौर पर होती है। एक बार फिर इनके दो वीडियो सोशल मीडिया चर्चा में बने हुए हैं। वायरल हुए इन दोनों वीडियो में हजारों यूजर्स ने विरोध जताया है।

‘Influencer’ Bobby Kataria Seen Smoking Cigarette on Flight in Viral Video, FIR Filed (video)

सोशल मीडिया में बॉबी के दो वीडियो वायरल हो रहे हैं, एक में प्लेन के अंदर सिगरेट और दूसरे में देहरादून की सड़क पर शराब पीते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि एक वीडियो में वह बीच सड़क पर कुर्सी डालकर शराब पीते नजर आ रहा है, तो दूसरे में प्लेन में सीट पर लेटकर स्मोकिंग करते हुए। प्लेन में स्मोंकिंग की हरकत पर एक्शन लेते हुए केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जांच के आदेश दिए हैं। वहीं देहरादून में बीच सड़क पर बैठकर बॉबी कटारिया के शराब पीने के बाद उत्तराखंड पुलिस ने कड़ा एक्शन लिया है। उत्तराखंड के डीजीपी आशोक कुमार ने देहरादून एसएसपी को मामले की जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया है। हालांकि अभी तक यह भी स्पष्ट नहीं हो सका है कि दोनों वीडियो कब-कब शूट किए गए। लेकिन इस बार कटारिया की मुश्किल बढ़ गई है। बता दें कि बॉबी कटारिया हरियाणा के गुरुग्राम के रहने वाले हैं।

‘Influencer’ Bobby Kataria Seen Smoking Cigarette on Flight in Viral Video, FIR Filed (video)

नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने दिए जांच के आदेश, यूट्यूब पर हो सकती है कड़ी कार्रवाई ।

संपन्न परिवार से ताल्लुक रखने वाले बॉबी कटारिया 5 साल पहले 2017 में उस वक्त अचानक सुर्खियों में आए जब गुरुग्राम और फरीदाबाद में बॉबी ने पुलिस के खिलाफ कैंपेन शुरू कर दिया। वे विवादित वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालने लगे। फेसबुक और इंस्टाग्राम पर लाइव आकर सीधे पुलिस को धमकी और गाली देते थे। काफी समय तक यह कैंपेन चला। उसके बाद बॉबी कटारिया के खिलाफ गुरुग्राम और फरीदाबाद में केस भी दर्ज हुए और उन्हें जेल भी जाना पड़ा था। फिर भी बॉबी कटारिया ने अपनी गलत आदतों में सुधार नहीं किया। इस बार सोशल मीडिया यूजर्स भी बॉबी कटारिया की हरकतें देख काफी गुस्‍से में हैं। वह पहले भी रसूख दिखाने के लिए ऐसी हरकतें कर चुका है। सोशल मीडिया अकाउंट से अक्‍सर ही वह खुद को सेलिब्रिटी के तौर पर पेश करता है। फेसबुक पर उसके 8 लाख से भी अधिक फॉलोअर हैं‌। इंस्‍टाग्राम पर 6 लाख 30 हजार से ज्‍यादा फॉलोअर हैं। दोनों ही अकाउंट वेरिफाइड है। वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो पर बॉबी कटारिया ने सफाई भी दी है, उसने कहा कि यह वीडियो मनोरंजन के लिए बनाया था। कहां बना, कैसे वायरल हुआ, इस बात की जानकारी नहीं है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: