मंगलवार, अगस्त 9Digitalwomen.news

‘Costly pencil, Maggi’: 6-year-old girl’s letter to PM Modi – बढ़ती महंगाई ने छोटी बच्ची को पीएम मोदी के पास खत लिखने के लिए किया मजबूर, कहा आपने पेंसिल रबड़ के साथ मैगी भी महंगी कर दी

'Costly pencil, Maggi': 6-year-old girl's letter to PM Modi
‘Costly pencil, Maggi’: 6-year-old girl’s letter to PM Modi
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

देश में धड़ल्ले से बढ़ती महंगाई ने आम जनता की नींव हिला कर रख दी है तो वहीं इस महंगाई से परेशान होकर एक छोटी बच्ची ने प्रधानमंत्री मोदी को खत लिखा है।
जी हां उत्तर प्रदेश के कन्नौज की रहने वाली 5 साल की छोटी बच्ची ने खत में छोटी बच्ची ने प्रधानमंत्री मोदी को संबोधित करते हुए लिखा है कि

” मोदीजी! आपने बहुत महंगाई कर दी है। पेंसिल रबड़ तक महंगी कर दी है। मेरी मैगी के दाम भी बढ़ा दिए हैं। पेंसिल मांगने पर मेरी मां मारती है। मैं क्या करूं ? बच्चे मेरी पेंसिल चोरी कर लेते हैं”

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में छिबरामऊ नगर के मोहल्ला बिरतिया निवासी विशाल दुबे एडवोकेट की 5 साल की पुत्री कृति दुबे ने साधारण डाक से पत्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखकर महंगाई का रोना रोया है। कृति दुबे सुप्रभाष अकादमी में कक्षा एक की छात्रा है। बच्ची ने बड़ी ही मासूमिय से पत्र में अपनी परेशानी लिखकर महंगाई बढ़ाने पर प्रधानमंत्री मोदी से शिकायत की है।
छात्रा कृति की मां आरती का कहना है कि बेटी ने अपनी स्वेच्छा से प्रधानमंत्री को संबोधित करते हुए पत्र लिखा है। साथ ही अपने पापा पर दबाव बनाकर पत्र को डाक के माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी को भेजा है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: