मंगलवार, अक्टूबर 4Digitalwomen.news

उपराष्ट्रपति उम्मीदवार मार्गेट अल्वा ने बीजेपी पर लगाए फोन टैपिंग के आरोप, बीएसएल ने दर्ज कराया एफआईआर

Vice-Presidential Candidate Margaret Alva Alleges Phone Tapping
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

विपक्ष की ओर से उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार मार्गरेट अल्वा ने भारतीय जनता पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अल्वा ने भाजपा पर फोन टैपिंग कराने का आरोप लगाया है और इसकी शिकायत उन्होंने बीएसएनएल और एमटीएनएल को की है।

अल्वा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह मैसेज लिखते हुए दावा किया कि आगामी चुनावों में समर्थन मांगने के लिए उन्होंने भाजपा के नेताओं को कॉल किया था लेकिन कुछ घंटे बाद ही फोन कॉल डायवर्ट होने लगे।
उन्होंने कहा, भाजपा के लोगों को फोन करने के बाद मेरे मोबाइल पर सभी कॉल डायवर्ट की जा रही हैं और मैं कॉल करने या रिसीव करने में असमर्थ हूं। उन्होंने कहा, अगर मेरा फोन रिस्टोर होता है तो मैं वादा करती हूं कि भाजपा, टीएमसी या बीजद के किसी भी सांसद को फोन नहीं करूंगी। मार्गरेट अल्वा ने तंज कसते हुए दावा किया कि ‘नए’ भारत में पार्टी लाइन के नेताओं के बीच यही बातचीत होती है कोई हमेशा उन्हें देख व सुन रहा है। इस डर के मारें पार्टी नेता व सांसद कई फोन रखते हैं और बार-बार नंबर बदलते हैं। आपस में मिलने पर भी फुसफुसाकर बात करते हैं। उन्होंने कहा, यह डर लोकतंत्र को खत्म करता है।

बीएसएनएल ने दर्ज कराई एफआईआर:
इस मामले में बीएसएनएल की ओर से जवाब आया है। कहा गया है कि मार्गरेट अल्वा की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत पर उचित कार्रवाई की जा रही है। इस मामले में एक प्राथमिकी भी दर्ज करवाई गई है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: