शुक्रवार, अगस्त 19Digitalwomen.news

रांची में गाड़ियों की चेकिंग कर रही महिला सब इंस्पेक्टर को पिकअप वैन ने रौंदा, मौके पर ही हुई मौत

Jharkhand: Sub-inspector mowed down during vehicle check in Ranchi
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

झारखंड की राजधानी रांची में भी हरियाणा की तरह एक महिला दरोगा की गाड़ी से कुचलकर हत्या कर देने की घटना सामने आई है।
यह मामला रांची के तुपुदाना ओपी क्षेत्र के हुलहुन्दू का है, जहां वाहन चेकिंग के दौरान 2018 बैच की दरोगा संध्या टोपनो को पशुओं से लदा पिकअप वैन के चालक ने कुचल दिया। जिससे दरोगा की मौके पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार यह घटना आज बुधवार सुबह 3:00 बजे के आसपस की है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गौतस्कर सिमडेगा से पिकअप वैन में तस्करी के लिए पशुओं को ले जाने की सूचना सिमडेगा पुलिस को मिली। उसके बाद सिमडेगा के बसिया थाना पुलिस ने पिकअप वैन का पीछा किया। पशुओं से लदा पिकअप वैन चालक गाड़ी लेकर भागना शुरू किया। मौके पर मौजूद अधिकारियों ने इसकी सूचना कामडारा पुलिस को दी जिसके बाद पिकअप वैन को पकड़ने के लिए वेरीकेट लगाया गया, लेकिन तेजी से आता हुआ पिकअप वैन वेरीकट तोड़ते हुए आगे भागा।

फरार हुए वैन को रांची पुलिस ने खूंटी रांची सीमा के तुपुदाना ओपी क्षेत्र के हुलहुन्दू के पास चेकिंग लगाया। इसी बीच करीब 3 बजे बड़ी तेजी से एक सफेद रंग का पिकअप वैन आते दिखा। चेकिंग पोस्ट पर सब-इंस्पेक्टर संध्या टोपनो दलबल के साथ थी। गाड़ी को रुकने का इशारा किया लेकिन चालक ने गाड़ी महिला दरोगा के उप्पर चढ़ाकर दिया और भागने लगा। इस घटना में दरोगा की मौके पर मौत हो गई और पिकअप वैन चालक मौके से फरार हो गया लेकिन इसके बाद गश्ती दल ने पीछा किया लेकिन तेज रफ्तार में रिंग रोड की ओर से भागने लगा। इसी दौरान पिकअप वैन रिंग रोड में पलट गईं।
बताया गया कि गाड़ी से कई तस्कर कूदकर भाग गए हैं लेकिन चालक पुलिस की गिरफ्त में है, इसके अलावा अन्य की तलाश जारी है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: