सोमवार, अक्टूबर 3Digitalwomen.news

IND vs ENG: – जसप्रीत बुमराह के सामने इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने घुटने टेके

JOIN OUR WHATSAPP GROUP

भारत और इंग्लैंड के बीच हो रहे पहले वनडे क्रिकेट मैच हो रहा है और ऐसा लग रहा है कि ओवल का यह मैदान इंग्लैंड के बल्लेबाजों के लिए कहर लेकर आया है। कहर बना हैं भारत का पेस बैटरी। भारत के तीन पेसर जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और प्रसीद्ध कृष्णा ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों क्रम की कमर तोड़ दी। भारत के गेंदबाजों ने इंग्लैंड के किसी भी बल्लेबाजों को नहीं चलने दिया। पावरप्ले खत्म होते ही 17 रन के कुल योग पर 4 विकेट चटका दिए।

जसप्रीत बुमराह ने अपने 7.2 ओवरों में 19 रन देकर छह विकेट लेकर इंग्लैंड के बल्लेबाजों को घुटने पर ला दिया। मोहम्मद शमी ने 31 रन देकर तीन विकेट झटका। बाकी का काम प्रसीद्ध कृष्णा ने कर दिया। उन्होंने 1 विकेट झटके। इंग्लैंड के कप्तान जॉश बटलर के अलावा ऐसा कोई भी बल्लेबाज नहीं था जो भारतीय पेस बैटरी का सामना कर सके। टॉप चार बल्लेबाज शून्य पर पवेलियन लौट गए। जेशन रॉय, जॉय रुट, बेन स्टोक्स और लिविंग्सटन जैसे बल्लेबाज शून्य का शिकार हो गए।

जॉश बटलर ने जरुर 30 रनों की पारी खेली लेकिन एक तरफ से विकेट गिरता चला गया और पूरी टीम 25.2 ओवर में 110 रनों पर ऑल आउट हो गई। भारत को जीत के लिए मात्र 111 ररनों की आवश्यकता है। जिस तरह से इंग्लैंड के बल्लेबाज नहीं चल पाये उसके अनुसार भारत के बल्लेबाज को भी सम्भल कर खेलने की जरूरत है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: