बुधवार, नवम्बर 30Digitalwomen.news

12 जुलाई को पीएम मोदी करेंगे झारखंड का दौरा, प्रदेश वासियों को देंगे कई बड़ी सौगातें

PM Modi to visit Jharkhand on July 12
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सावन से पहले भोलेनाथ के भक्तों को बड़ी सौगात देने वाले हैं। पीएम मोदी कल 12 जुलाई को झारखंड के प्रसिद्ध तीर्थ स्थल देवघर में 16,000 करोड़ रुपये की विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने वाले हैं।

बता दें कि पीएम मोदी ने एक बंदरगाह, गोड्डा में एक रेलवे स्टेशन, गंगा नदी पर एक पुल, और राष्ट्रीय राजमार्ग जैसी अन्य कुछ परियोजनाएं हैं जो उन्होंने झारखंड और संथाल परगना क्षेत्र के लिए शुरू की हैं।

मालूम हो कि पीेएम मोदी आधिकारिक तौर पर देवघर में एक हवाई अड्डा की शुरुआत करने वाले हैं, जिसे लगभग 400 करोड़ रुपये की अनुमानित लागत से बनाया गया था। यह हवाई अड्डा बाबा बैद्यनाथ धाम (शिव मंदिर) से सीधे संपर्क स्थापित करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम के रूप में बनाया गया था, जो पूरे देश के भक्तों के लिए एक महत्वपूर्ण पवित्र गंतव्य है।
इसके साथ साथ पीएम झारखंड में एम्स, देवघर में इन-पेशेंट डिपार्टमेंट (आईपीडी) और ऑपरेशन थिएटर सेवाओं को राष्ट्र को समर्पित करेंगे। पीएमओ ने कहा कि यह देश के विभिन्न हिस्सों में उत्कृष्ट स्वास्थ्य सुविधाओं को विकसित करने पर उनके ध्यान के अनुसार है।

वहीं पीएम मोदी 12 जुलाई को हीं पटना में बिहार विधानसभा के शताब्दी समारोह के समापन समारोह को भी संबोधित करेंगे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: