शुक्रवार, सितम्बर 30Digitalwomen.news

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने परिवार के साथ लंदन में मनाया अपना 50वां जन्मदिवस

BCCI Chairman Sourav Ganguly Celebrated his 50th Birthday with Family, Friends in London
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

बीसीसीआई के अध्यक्ष और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली आज 50 साल के पूरे हो गए हैं। दादा ने अपना जन्मदिवस अपने परिवार और दोस्तों के साथ लंदन में मनाया। जन्मदिवस पर दादा ने अपनी बेटी सना और पत्नी डोना गांगुली समय कई दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया। इस दौरान गांगुली अपनी बेटी के साथ डांस करते हुए भी नजर आए। इस बीच, एक वीडियो सामने आया है जिसमें सौरव गांगुली डांस करते दिख रहे हैं।

BCCI Chairman Sourav Ganguly Celebrated his 50th Birthday with Family, Friends in London (Video)

वीडियो लंदन का बताया जा रहा है, जिसमें दादा पत्नी डोना और बेटी सना के साथ सड़क किनारे थिरक रहे हैं। इस दौरान वहां मौजूद लोग भी गाने पर डांस करते दिख रहे हैं। इस दौरान उनके साथ पूर्व भारतीय कप्तान सचिन तेंदुलकर, बीसीसीआई के सचिव जय शाह, बीसीसीआई वाइस प्रेसिडेंट राजीव शुक्ला मौजूद रहे। राजीव शुक्ला ने सौरव, सचिन, जय शाह के साथ ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘सौरव गांगुली का 50वां जन्मदिन मनाया। उनके खुश और स्वस्थ्य जीवन की कामना।

क्रिकेटर युवराज सिंह ने लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो दादा! आप एक अच्छे दोस्त, प्रभावशाली कप्तान और सीनियर खिलाड़ी रहे हैं जिनसे कोई भी युवा सीखना चाहेगा। आपके विशेष दिन पर आपके अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों की कामना करता हूं। ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं। पूर्व क्रिकेटर और राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह ने लिखा, एक महान खिलाड़ी, एक शानदार लीडर, बीसीसीआई अध्यक्ष और मेरे कप्तान. आपको जन्मदिन की बहुत बधाई सौरव गांगुली। दादा आने वाला साल शानदार हो। हमेशा प्यार। बता दें कि 8 जुलाई 1972 को सौरव गांगुली का जन्म पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में हुआ था।

बता दें कि सौरव गांगुली ने भारत के लिए 113 टेस्ट और 311 वनडे खेले हैं, जिसमें उनके नाम कुल 18 हजार से अधिक रन हैं। गांगुली वर्तमान में बीसीसीआई के अध्यक्ष हैं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: