बुधवार, नवम्बर 30Digitalwomen.news

Official! ‘Ponniyin Selvan’ teaser Out: मल्टीस्टारर फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ PS 1 से ऐश्वर्या राय का कम बैक, 500 करोड़ की लागत से बनी फिल्म की टीचर रिलीज

Ponniyin Selvan PS 1Mani Ratnam directorial is based on the classic Tamil Novel of the same name by author Kalki
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

Ponniyin Selvan PS 1Mani Ratnam directorial is based on the classic Tamil Novel of the same name by author Kalki

Ponniyin Selvan PS 1- Top Stars: Vikram, Karthi, Aishwarya Rai Bachchan, Jayam Ravi, Trisha, Aishwarya Lekshmi, Prabhu, Jayaram, Sarathkumar, Lal Parthiban, Prakash Raj, Vikram Prabhu, Ashwin Kakkamanu and others

डायरेक्टर मणि रत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) यानी ‘पीएस 1’ को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। इस फिल्म के रिलीज को लेकर लंबे समय से दर्शकों को इंतज़ार था और आज पोन्नियिन सेलवन का टीजर आज रिलीज हो गई है। इस फिल्म के डायरेक्टर मणि रत्नम हैं। बतौर डायरेक्टर मणि रत्नम चार सालों के बाद पर्दे पर वापसी कर रहे है। उन्होंने पिछली बार 2018 में आई फिल्म Chekka Chivantha Vaanam को बनाई थी।

बता दें कि इस फिल्म में चोल साम्राज्य में चलने वाले संघर्ष को दिखाये जायेंगे। माना जा रहा है कि यह भारत में पीरियड फिल्म्स में से सबसे महान होगी।

Check the teaser of Ponniyin Selvan PS 1 here:

‘पोन्नियिन सेलवन’ का टीजर सुपर है। फिल्म के टीजर में पौराणिक कथाओं की खूबसूरत झलक नजर आ रही है। फिल्म में बड़े-बड़े जहाज, हाथी-घोड़े और महलों को बखूबी दिखाया गया है। इसके अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन और तृषा को बेहद खूबसूरत लुक्स में नजर आई हैं। इस फिल्म में साउथ स्टार विक्रम, तृषा, जयम रवि संग ऐश्वर्या राय बच्चन नजर आएंगी। फिल्म से रिलीज हुए पोस्टर्स को देखकर ही फैंस बेहद खुश हो गए थे, और ऐसे में अब जब टीजर सामने आ गया है तो फैंस का उत्साह देखने लायक है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, पोन्नियिन सेलवन भारत की सबसे बड़े बजट की फिल्म है। इसका कुल बजट 500 करोड़ बताया जा रहा है। वहीं ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, इस फिल्म के ऑडियो राइट्स 24 करोड़ रुपये में टिप्स को बेचे गए हैं।फिल्म पोन्नियिन सेलवन की कहानी 10वीं सदी के चोल राजवंश पर आधारित है। इसमें कावेरी नदी के बेटे पोन्नियिन सेलवन के भारतीय इतिहास के सबसे महान शासक राजराजा चोल बनने से पहले की कहानी को दिखाया जाने वाला है। फिल्म को म्यूजिक ए आर रहमान ने दिया है। यह फिल्म 30 सितम्बर 2022 को 5 भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

%d bloggers like this: