मंगलवार, अगस्त 9Digitalwomen.news

बिहार के आरा में नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर छिड़ी बहस मारपीट तक पहुंची, पुलिस तैनाती की आई नौबत

Clashes in Bihar over posts in support of Nupur Sharma, two communities clash
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

देश में पैगंबर मोहम्मद पर भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा की टिप्पणी का मामला थमने का नाम नहीं ले रही है। इसे लेकर बवाल अभी भी जारी है।

वहीं अब इस मामले की आग उदयपुर, अमरावती और अजमेर के बाद अब बिहार पहुंच चुकी है। बिहार के आरा जिले में नुपुर शर्मा के समर्थन में फेसबुक पोस्ट को लेकर दो युवकों में विवाद हो गया और देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई।
मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना आरा के राम गढ़िया मोहल्ले की है। यहां एक चाय की दुकान पर कुछ लोग चाय पी रहे थे। इसी बीच नुपुर शर्मा के समर्थन में एक पोस्ट को लेकर दो युवकों में बहस शुरू हो गई। देखते ही देखते मामला बढ़ गया और मारपीट की नौबत आ गई। हालांकि, पुलिस ने मामले को संभालते हुए दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया है। आरा जिले के जिलाधिकारी राजकुमार ने बताया, दो युवकों के बीच मामूली विवाद को लेकर मारपीट हुई थी। इलाके में किसी भी प्रकार की कानून व्यवस्था न बिगड़े, इसे देखते हुए दोनों युवकों को हिरासत में लिया गया है। इलाके में पुलिस बल को तैनात किया गया है।

बता दें कि इससे पहले नूपुर शर्मा के विवादित मामले में उदयपुर में टेलर कन्हैया और महाराष्ट्र के अमरावती में एक केमिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या कर दी गई थी।

Leave a Reply

%d bloggers like this: