बुधवार, नवम्बर 30Digitalwomen.news

Horoscope Today: Aaj Ka Rashifal In Hindi

Horoscope Today: Aaj Ka Rashifal In Hindi
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

🌺 आज का राशिफल 🌺

दिनांक: 05 जुलाई 2022

दिन – मंगलवार

मेष: आज का दिन आप तनाव में रह सकते हैं। आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी लेकिन खर्चों की वजह से बजट हिल सकता है। कार्यालय में उच्चाधिकारियों की प्रशंसा के पात्र बनेंगे मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी। छात्रों का मन पढ़ाई लिखाई से भटक सकता है। पुराने मित्रों के साथ घूमने फिरने का प्रोग्राम बन सकता है।

वृषभ: आज का दिन आप काफी ऊर्जावान रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आपके अधूरे पड़े हुए सभी कार्य निर्विघ्न रूप से पूर्ण होंगे। नौकरी व्यापार में दोगुने जोश से काम करेंगे। जिससे आर्थिक वृद्धि के योग बनेंगे धन लाभ भी होगा। कला के क्षेत्र से जुड़े जातकों के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण है कई नए अनुबंध हाथ लग सकते हैं। छात्रों के लिए दिन बेहतर साबित होगा।

मिथुन: आज का पूरा दिन आपका ध्यान अपने कर्म क्षेत्र पर लगा रहेगा। आज आप अपने पुराने सभी लंबित कार्य सफलतापूर्वक पूर्ण करेंगे। आकस्मिक में धन लाभ हो सकता है। नौकरी व्यापार में लाभ की स्थिति बनी हुई है। विदेशी कंपनियों से लाभ के अवसर मिलेंगे।

कर्क: आज का दिन प्रोफेशनल जीवन के लिए अच्छा रहेगा किंतु व्यक्तिगत जीवन में परेशानियों का अनुभव कर सकते हैं। नौकरी व्यापार में अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं धन लाभ होगा। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों के सहयोग से लाभ प्राप्त होगा।

सिंह: आज दिन की शुरुआत बेहतर ढंग से करेंगे मन प्रफुल्लित रहेगा। आर्थिक दृष्टि से आज का दिन सामान्य से बेहतर सिद्ध होगा । पूर्व में अटके कार्य चलाए मान होंगे। मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। साझेदारी के बिज़नेस में आज का दिन महत्वपूर्ण रहेगा धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। छात्रों का मन आज पढ़ाई लिखाई को छोड़कर मौज मस्ती में लगेगा।

कन्या: आज का दिन मन अशांत रह सकता है। कार्यक्षेत्र में चल रहे गतिरोध के कारण मन चिंतित रहेगा। आर्थिक दृष्टि से आज का दिन सामान्य रहेगा। कई महत्वपूर्ण योजनाएं अटक सकती है। नौकरी व्यापार में कोई बड़ा जोखिम न उठाएं। पूर्व के कामों को ही संयमित रूप से करते रहें। यद्यपि छात्रों के लिए दिन कड़ी मेहनत का हैं।

तुला: आज का दिन मौज मस्ती में बीतेगा आर्थिक दृष्टि से आज का दिन शुभ है। नौकरी व साझेदारी के व्यापार में उन्नति होगी धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में इन्क्रीमेंट या प्रमोशन मिल सकता है बैंक बैलेंस बढ़ेगा। छात्रों को मनोवांछित परिणाम प्राप्त होंगे। घर परिवार का माहौल सुख शांति से भरा रहेगा बच्चों को लेकर कोई शुभ समाचार मिल सकता है ।

वृश्चिक: आज आप शारीरिक कष्ट का अनुभव करेंगे। सूर्यदेव आपके अष्टम स्थान पर संचरण करेंगे, जिससे स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों उभर सकती है। नौकरी व्यापार में आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है। बेवजह के खर्चों से बैंक बैलेंस बिगड़ सकता है। वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं। लिए समय कुछ खास नहीं है। मनचाहे परिणाम पाने के लिए कठिन परिश्रम करना होगा।

धनु : आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली सिद्ध होगा। सूर्यदेव आपके पंचम स्थान पर संचरण करने जा रहे हैं। धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। नौकरी व्यापार में सफलता प्राप्त होगी नया व्यापार शुरू कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में मान सम्मान में वृद्धि होगी। कलात्मक क्षेत्र से जुड़े लोगों को नेम फेम मिल सकता है । स्वास्थ्य का ख्याल रखें। सिर दर्द, बुखार आदि हो सकता है। गर्भवती महिलाएं विशेषतः अपना ख्याल रखें। विद्यार्थियों के लिए समय अति उत्तम है इच्छित परिणाम प्राप्त होंगे।

मकर: आज आप मानसिक रूप से परेशान रह सकते हैं। सूर्यदेव का यह गोचर आपके द्वितीय स्थान पर होने जा रहा है आप मानसिक चिंताओं का अनुभव करेंगे । नौकरी व्यापार में आर्थिक मंदी का सामना करना पड़ सकता है धनहानि हो सकती है। क्रोध की अधिकता के कारण समाज में आपकी छवि को ठेस पहुंच सकती है । छात्रों के लिए यह समय अनुकूल नहीं है पढ़ाई लिखाई से मन भटक सकता है सफलता के लिए कठिन परिश्रम करना होगा।

कुंभ: आज आप स्वयं को आत्मविश्वास से भरपूर पाएंगे। सूर्यदेव आपके कर्म स्थान पर संचरण करने जा रहे हैं। कार्यक्षेत्र में आर्थिक उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे जो भी योजनाएं आप बनाएंगे उसमें सफलता प्राप्त होगी। व्यापारी वर्ग के लिए समय अच्छा है नए व्यापार में पूंजी निवेश कर सकते हैं। विद्यार्थियों के लिए समय शुभ है प्रतियोगिता परीक्षा में सुखद परिणाम प्राप्त होंगे।

मीन: आज आप स्वयं को आत्मविश्वास से भरपूर पाएंगे। सूर्यदेव आपके कर्म स्थान पर संचरण करने जा रहे हैं। कार्यक्षेत्र में आर्थिक उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे जो भी योजनाएं आप बनाएंगे उसमें सफलता प्राप्त होगी। व्यापारी वर्ग के लिए समय अच्छा है नए व्यापार में पूंजी निवेश कर सकते हैं। विद्यार्थियों के लिए समय शुभ है प्रतियोगिता परीक्षा में सुखद परिणाम प्राप्त होंगे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: