शनिवार, नवम्बर 26Digitalwomen.news

हैदराबाद में आज से बीजेपी की दो दिवसीय कार्यकारिणी बैठक शुरू, पीएम मोदी समेत भाजपा के कई वरिष्ठ नेता होंगे शामिल

Nadda inaugurates national officer bearers’ meet ahead of BJP’s National Executive meeting in Hyderabad
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

भारतीय जनता पार्टी आज से यानी 2 जुलाई से हैदराबाद में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक करने वाली है। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हिस्सा लेने पहुँच चुके हैं।
बता दें कि भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी दो दिवसीय बैठक 2 और 3 जुलाई को हैदराबाद (तेलंगाना) में आयोजित की जा रही है। तेलंगाना भाजपा के प्रवक्ता एनवी सुभाष ने यह बताया कि 18 साल बाद, हैदराबाद में एक राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति का आयोजन किया जा रहा है। इस अवसर पर शहर को सजाया गया है। राष्ट्रीय नेता, सीएम और अन्य 119 नेता निर्वाचन क्षेत्रों का दौरा करेंगे, जहां 3 जुलाई को एक विशाल जनसभा होनी है।”

भाजपा के सूत्रों के अनुसार पार्टी इस बैठक का मुख्य विषय पार्टी का होगा। सूत्रों ने कहा कि वे उन क्षेत्रों पर भी चर्चा करेंगे जहां पार्टी कार्यकर्ताओं में और भी अधिक लोगों को शामिल करने की जरूरत है। इसके अलावा बैठक के बाद एक फोटो प्रदर्शनी का आयोजन किया जाएगा, जहां वरिष्ठ नेताओं और पहले की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक और महत्वपूर्ण कार्यक्रमों की तस्वीरें देखने को मिलेंगी।

मालूम हो कि इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कल शुक्रवार 01 जुलाई को हैदराबाद में पार्टी महासचिवों की बैठक की थी। इससे पहले नड्डा ने हैदराबाद पहुंचने पर एक मेगा रोड शो किया था। नड्डा ने रोड शो के बाद एक ट्विटर पर लिखा, ”आज हैदराबाद में इस रोड शो का नेतृत्व करना मेरे लिए गर्व की बात है क्योंकि इसने मुझे अपने समर्पित कार्यकर्ताओं और शहर के लोगों के आसपास रहने का मौका दिया। मैंने जो प्यार और स्नेह देखा, वह भाजपा की निर्विवाद रूप से बढ़ती उपस्थिति को दिखाता है।”

Leave a Reply

%d bloggers like this: