मंगलवार, अगस्त 9Digitalwomen.news

बिहार के ड्रग्स इंस्पेक्टर के घर छापेमारी, बोरे में भरे मिले करोड़ों रुपए और अनगिनत संपत्ति के दस्तावेज

Bihar Drugs Inspector Jitendra Kumar`s residence raided, huge amount of cash seized
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

बिहार की राजधानी पटना में एक ड्रग इंस्पेक्टर के पास करोड़ों रुपए की काली कमाई का खुलासा हुआ है। बिहार के निगरानी विभाग की टीम ने शनिवार देर शाम इंस्पेक्टर के चार ठिकाने पर छापा मारी की, जिसमें इंस्पेक्टर के पास काफी दौलत का पता चला है। छापे मारी के दौरान निगरानी विभाग ने पांच बोरों में चार करोड़ रुपये नकदी के अलावा सोने चांदी के आभूषण और जमीनों के दस्तावेज जब्त किए हैं।

बता दें कि पटना के सुल्तानगंज में ड्रग्स इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार के आवास पर छापेमारी की गई है। जिसमें चार लग्जरी कार और कई बैंकों के एटीएम कार्ड भी जब्त किए गए हैं। बिहार के निगरानी विभाग ने कुमार के विरुद्ध आय से अधिक संपत्ति का केस दर्ज करने के बाद यह कार्रवाई की गई है।

बता दें कि ड्रग्स इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार के सुल्तानगंज स्थित आवास के अलावा पटना के गोला रोड, जहानाबाद और गया स्थित ठिकानों की भी जांच की गई। आरंभिक जांच में करोड़ों रुपये की अवैध संपत्ति जुटाने का पता चला है। एक अधिकारी के अनुसार जितेंद्र के चारों ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।अब तक चार करोड़ से ज्यादा की नकद राशि बरामद की गई है। नोट गिनने के लिए मशीनें बुलाई गईं।
वहीं सूचना के अनुसार छापों की कार्रवाई की भनक लगते ही ड्रग इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार फरार हो गया। उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इसके आधार पर कुमार के ठिकानों पर छापेमारी की गई है। उन्होंने बताया कि अब तक की जांच में भारी मात्रा में नकदी, जमीनों के दस्तावेज, आभूषण, लग्जरी कारें व अन्य कीमती सामान का पता चला है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: