सोमवार, जून 27Digitalwomen.news

जसवंत सिन्हा हो सकते हैं विपक्ष के राष्ट्रपति उम्मीदवार, ट्वीट में झलक रही यह बात

Opposition mulls Yashwant Sinha as its candidate for President
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

देश में 18 जुलाई को राष्ट्रपति चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में देश के सर्वोच्च नागरिक के चुनाव के लिए बेहद कम ही दिन बचे हैं। भाजपा और विपक्ष की तरफ से राष्ट्रपति के चेहरे को लेकर काफी दिनों से सरगर्मी तेजी पर है। सत्ताधारी पार्टी भाजपा की ओर से अब तक राष्ट्रपति के चेहरे को लेकर किसी भी नाम का कोई खुलासा नहीं हुआ है तो वही विपक्ष की ओर से अब तक चार नाम सामने आ चुके हैं।

Opposition mulls Yashwant Sinha as its candidate for President

विपक्ष की ओर से प्रस्तावित नामों में शरद पवार, एचडी देवगौड़ा, फारुख अब्दुल्ला और गोपाल कृष्ण गांधी रह चुके हैं। हालांकि, सभी जगह से उसको मायूसी ही हाथ लगी है।
इस बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा के एक ट्वीट ने राष्ट्रपति चुनाव की सरगर्मी को बढ़ा दी है।

Yashwant Sinha’s Tweet


पहले से ही कयास लगाए जा रहे थे कि शरद पवार, एचडी देवगौड़ा, फारुख अब्दुल्ला और गोपाल कृष्ण गांधी के इनकार के बाद विपक्ष यशवंत सिन्हा पर दांव खेल सकता है। इस बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा के ट्वीट ने इन खबरों को और पुख्ता कर दिया है। जसवंत सिन्हा ने ट्वीट कर लिखा कि राज्यसभा और फिर विधानपरिषद चुनावों में टीएमसी में जो सम्मान और प्रतिष्ठा दी, उसके लिए मैं ममता बनर्जी का आभारी हूं। अब समय आ गया है जब एक बड़े राष्ट्रीय उद्देश्य के लिए मुझे पार्टी से हटकर अधिक विपक्षी एकता के लिए काम करना चाहिए। बता दें यशवंत सिन्हा भाजपा से टीएमसी में शामिल हुए थे। उनके इस ट्वीट के बाद उम्मीद जताई जा रही है कि विपक्ष की ओर से वह राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार हो सकते हैं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: