बुधवार, जुलाई 6Digitalwomen.news

“पैगम्बर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने वाली नूपुर शर्मा को भाजपा बना सकती है दिल्ली की मुख्यमंत्री”

It is also possible that Nupur Sharma will be made the Delhi CM candidate: AIMIM chief Asaduddin Owaisi
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

नई दिल्ली, 19 जून। नूपुर शर्मा, जो भाजपा की प्रवक्ता हैं लेकिन फिलहाल उन्हें पार्टी से बर्खास्त किया गया है। उनके ऊपर पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने का आरोप लगा और उनके इस बयान के कारण ही पूरे देश ही नहीं बल्कि भारत के बाहर अन्य देशों में भी मुस्लिम समुदायों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। उन जान से मारने की धमकी मिली। इस लिस्ट में एक और नाम शामिल रहा नवीन कुमार जिंदल का। लेकिन नवीन कुमार जिंदल की प्राथमिक सदस्यता ही रद्द कर दी गई मतलब उन्हें अब भाजपा में वापसी की कोई उम्मीद नहीं बची। उन्हें भी जान से मारने की धमकी दी गई थी। लेकिन दोनों में से नूपुर शर्मा को दिल्ली पुलिस का प्रोटेक्शन मिला जबकि नवीन कुमार जिंदल अब पुलिस से गुहार लगा रहे हैं ताकि उन्हें भी प्रोटेक्शन मिल जाये और वे स्वयं के साथ अपने परिवार को भी सुरक्षित कर सके।

इसी बीच नूपुर शर्मा को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी एक बार फिर से बयान दिया है। ओवैसी ने अपने बयान में कहा कि उन्हें विश्वास है कि नूपुर शर्मा 6-7 महीने में फिर से भाजपा में आ जाएंगी। बीजेपी द्वारा उन्हें बड़े नेता के रूप में पेश किया जाएगा। हो सकता है कि बीजेपी उन्हें दिल्ली के सीएम पद की दावेदार भी बना दें। इन बयानों के साथ ही उन्होंने नूपुर शर्मा को गिरफ्तार करने की मांग की और कहा कि कानून के अनुसार उनपर कार्रवाई होना चाहिए।

नूपुर शर्मा की फ़िलहाल स्थिति यह है कि मुम्बई पुलिस के अनुसार वे गायब हो चुकी है। मुम्बई पुलिस पिछले पांच दिनों से दिल्ली में उनके घर के आस पास और अन्य जगह ढूंढ रही है क्योंकि एक केस के मामले में उन्हें समन देने आई हुई है लेकिन अभी तक उनका कोई ठिकाना नहीं है। मुम्बई पुलिस के एक अधिकारी ने आरोप लगाया है कि नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी में दिल्ली पुलिस मदद नहीं कर रही है। नूपुर शर्मा के खिलाफ 28 मई को पायधुनी थाने में प्राथमिकी (FIR) दर्ज की गई थी। उन्हें अपना बयान दर्ज कराने के लिये 25 जून को दोपहर 11 बजे पायधुनी थाने में पेश होने के लिये कहा गया है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: