बुधवार, जुलाई 6Digitalwomen.news

Cricket India: दिनेश कार्तिक को गौतम गंभीर ने ऐसा क्या बोल दिया कि सुनील गावस्कर भड़क गए

Gavaskar slams gautham Gambir for his Remark
Gavaskar slams gautham Gambir for his Remark
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

दिनेश कार्तिक, जिनका बल्ला आजकल खूब बोल रहा है। कार्तिक ने साबित भी कर दिया कि उम्र सिर्फ एक नंबर है जो प्रतिभा के आगे काउंट नहीं की जाती। पिछले दो सालों में या यह कहे कि बांग्लादेश के खिलाफ एशिया कप के फाइनल के बाद उनके सीतारे बुलंद पर हैं। अभी कल खत्म हुए साउथ अफ्रीका के खिलाफ चौथे टी-20 मैच में टॉप ऑर्डर के फ्लॉफ होने के बाद जिस तरह से बैटिंग की वह काबिल-ए-तारीफ है। सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ के लोग पुल बांध रहे हैं, लेकिन इसी बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर की चर्चाएं शुरु हो गई है। वजह दिनेश कार्तिक को अनाप-शनाप बोलना।

टीम इंडिया को कुछ महीनों के बाद ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप खेलना है। ऐसे में दिनेश कार्तिक को भी टीम में शामिल किए जाने को लेकर क्रिकेट एक्सपर्ट के बीच बहस शुरु हो चुकी है। इसी बहस में पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कहा कि अगर दिनेश कार्तिक की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं है तो उन्हें टीम में जगह देने का कोई मतलब नहीं है। गंभीर के इस बयान के बाद ही खूब बवाल कटना शुरु हो गया। लोग गंभीर को खरी खोटी सुनाने लगे। इसी लिस्ट में एक नाम और शामिल हुआ सुनील गावस्कर का जो गंभीर के बयान से सहमत नहीं दिखें।

सुनील गावस्कर ने कहा कि दिनेश कार्तिक वह खिलाड़ी बन चुके हैं जिसकी भारत को लंबे समय से इंतजार थी। एक निजी चैनल पर बात करते हुए सुनील गावस्कर ने कहा कि दिनेश कार्तिक ऐसे समय में टीम इंडिया में आए हैं जब हर गेंद पर बल्ला चलाया जाता। उसकी उम्र को मत देखो, देखो कि वह क्या कर रहा है। अगर डीके मेलबर्न के लिए उस फ्लाइट में नहीं है तो यह एक बड़ा सरप्राइज होगा। दिनेश कार्तिक ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 27 गेंदों में 55 रनों की तुफानी पारी खेल टी 20 वर्ल्ड कप में दस्तक देने के लिए अपनी दावेदारी पेश कर चुके हैं। जिसके बाद चारो ओर उनकी चर्चाएं हो रही हैं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: