शनिवार, दिसम्बर 10Digitalwomen.news

Bihar Agnipath Scheme Protests: केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, बिहार में बीजेपी के 10 नेताओं की सुरक्षा श्रेणी बढ़ाई गई

10 Bihar BJP Leaders To Get VIP Security Cover After Agnipath Protesters
10 Bihar BJP Leaders To Get VIP Security Cover After Agnipath Protesters
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

अग्निपथ योजना के विरोध में बिहार के जिलों में युवाओं का प्रदर्शन चौथे दिन भी जारी है। उग्र छात्रों ने राज्य में कई जगह बीजेपी के कई कार्यालय में तोड़फोड़ की है। तो वहीं बिहार में बीजेपी के 12 नेताओं की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उन्हें Y कैटेगरी की सिक्योरिटी दी गई है।
बता दें कि बीते दिनों उपद्रवियों के निशाने पर बीजेपी के नेताओं का घर और कार्यालय था। ऐसे में इस गंभीर मानते हुए गृह मंत्रालय ने आदेश जारी किया है। इनमें डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद, रेणु देवी, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल, संजय सरावगी, संजीव चौरसिया, हरिभूषण भचौल, दिलीप जायसवाल समेत 12 नेताओं के नाम शामिल हैं। इन नेताओं को ‘Y’ श्रेणी की सुरक्षा दी गई है।
मालूम हो कि विरोध-प्रदर्शन के दौरान छात्रों ने डिप्टी सीएम रेणु देवी और प्रदेश बीजेपी अध्‍यक्ष डॉ. संजय जायसवाल के घर को निशाना बनाया था। वहीं, पटना में पत्रकारों के बातचीत के दौरान बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष ने शनिवार को कहा था कि विरोध-प्रदर्शन के दोरान बीजेपी को टारगेट किया जा रहा है। नवादा समेत तीन जिलों में बीजेपी के दफ्तर जला दिए गए, लेकिन वहां पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: