बुधवार, जुलाई 6Digitalwomen.news

एम्स ट्रामा सेंटर परिसर में युवक को चाकू से गोदा, आईसीयू में भर्ती

JOIN OUR WHATSAPP GROUP

दक्षिणी दिल्ली स्थित एम्स ट्रामा सेंटर परिसर में एक युवक को कुछ लोगों ने चाकू से गोद दिया। मौके पर मौजूद अस्पताल की सुरक्षा में तैनात बाउंसरों ने पीड़ित की जान बचाकर उसे अस्पताल में भर्ती किया। जहां उसका उपचार किया जा रहा है और आईसीयू में भर्ती है। पुलिस ने मामले में घायल के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायल 30 वर्षीय सोनू अपने भाई मुकेश के साथ खिड़की गांव में किराए के मकान में रहता है और पानी सप्लाई करने का काम करता है। पुलिस को दिए बयान में सोनू ने बताया कि कल विक्की उसके पास आया और अपनी बहन के बारे में जानकारी मांगने लगा। सोनू ने उसके पास कुछ जानकारी होने से मना कर दिया। जिस पर विक्की, उसकी माँ और भाभी ने उससे झगड़ा शुरू कर दिया। तीनों उसकी जमकर पिटाई की। पिटाई के बाद उसके पड़ोसियों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे सीटी स्कैन कराने के लिए एम्स ट्रामा सेंटर भेजा गया।

सोनू ने बताया कि वह रात दो बजे जैसे ही ट्रामा सेंटर के अंदर स्थित मुख्य गेट पर पहुंचा। वहां विक्की का भाई विकास, भोला, विकास की पत्नी मौजूद थे। सोनू ने बताया कि उन्होंने उसे पकड़ लिया और अस्पताल परिसर में ही उसकी पिटाई शुरू कर दी। आरोपियों में मौजूद विकास ने चाकू निकाल लिया और सोनू पर एक के बाद एक चार वार किए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सोनू के भाई मुकेश का आरोप है कि जिस समय यह वारदात हुई वहां पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। लेकिन किसी ने उसे बचाने का प्रयास नहीं किया।

मुकेश ने बताया कि अस्पताल की सुरक्षा में मौजूद बाउंसरों ने आरोपियों से सोनू को बचाया और अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कर उपचार किया गया। सूचना के बाद सफदरजंग एंक्लेव थाना पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: