मंगलवार, अगस्त 16Digitalwomen.news

हैदराबाद के अफजलगढ़ में केमिकल ब्लास्ट, मौके पर कारोबारी की मौत, दो लोग घायल

Man killed in chemical explosion in Hyderabad
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

हैदराबाद के अफजलगंज क्षेत्र में आज सुबह करीब 10 बजे ब्लास्ट होने की घटना सामने आई है। इस घटना में एक केमिकल व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गई है। इलाके में ब्लास्ट की खबर से अफरा-तफरी का माहौल हो गयाहै।
पुलिस ने बताया कि व्यापारी केमिकल को अपनी दुकान के सामने नाले में फेंक देता था, उसी को निकालते समय यह ब्लास्ट हुआ है। अफजलगंज के महाराजगंज इलाके में मोगरम बस्ती में एक आज सुबह हुए ब्लास्ट में केमिकल व्यापारी भरत भट्टर की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, भरत भट्टर केमिकल का धंधा चला रहा है और वह एक्सपायर हो चुके केमिकल को अपनी दुकान के नाले के सामने फेंक देता था। जब वह मैनहोल में एक्सपायरी केमिकल डाल रहे थे तो केमिकल फंस गया था, उसके बाद वो लोहे की रॉड की मदद से केमिकल को मैनहोल से बाहर निकालने की कोशिश कर रहे थे, उसी दौरान ब्लास्ट हो गया।

ब्लास्ट में कारोबारी की मौत

जैसे ही विस्फोट हुआ, कारोबारी की तुरंत मौके पर ही झुलसकर मौत हो गई। उनके पिता वेणुगोपाल और अन्य व्यक्ति विस्फोट में घायल हो गए और उन्होंने उस्मानिया जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई गई है। पुलिस अधिकारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और फॉरेंसिक जांच के लिए केमिकल को इकट्ठा किया। इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: