मंगलवार, जुलाई 5Digitalwomen.news

दिल्ली पुलिस की आईएफएसओ सेल ने नुपुर, शादाब, पूजा समेत कई लोगों के खिलाफ केस किया दर्ज, भड़काऊ बयान पर कार्रवाई

Prophet row: Nupur Sharma, Naveen Jindal, Saba Naqvi and others booked by Delhi Police
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

दिल्ली पुलिस की आईएफएसओ इकाई ने हिंसा और नफरत फैलाने वाले और लोगों को उकसाने वाले लोगों के खिलाफ विभिन्न प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया है। ये लोग ऐसी स्थिति पैदा कर रहे थे जो सार्वजनिक शांति बनाए रखने के लिए हानिकारक है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने जिन लोगों के भड़काऊ संदेशों के जरिए नफरत फैलाने का मामला दर्ज किया है उनमें नुपुर शर्मा, नवीन कुमार जिंदल, शादाब चौहान, सबा नकवी, मौलाना मुफ्ती नदीम, अब्दुर रहमान, गुलज़ार अंसारी, अनिल कुमार मीणा, पूजा शकुन का नाम शामिल है।

बता दें कि मुस्लिम संगठनों के विरोध व कुवैत, कतर और ईरान जैसे देशों की तीखी प्रतिक्रिया के बीच भाजपा ने अपने नेताओं को निलंबित करने से पहले रविवार को एक बयान जारी कर कहा था कि वह सभी धर्मों का सम्मान करती है और किसी भी धार्मिक व्यक्तित्व के अपमान की कड़ी निंदा करती है। भाजपा ने अपनी राष्ट्रीय प्रवक्ता नुपुर शर्मा व दिल्ली इकाई के सोशल मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल को पार्टी से निलंबित कर दिया था। निलंबन पर उन्होंने कहा, ”मैं संगठन में व्यवहारिक रूप से पली-बढ़ी हूं। मैं उनके निर्णय को स्वीकार करती हूं और उसका सम्मान करती हूं।”

Leave a Reply

%d bloggers like this: