सोमवार, अक्टूबर 3Digitalwomen.news

ISKCON Temple Patna: Tej Pratap Yadav made serious allegations, said- exploitation of women in ISKCON temple of Patna

पटना के इस्कॉन मंदिर के चार लोगों ने किया नाबालिग बच्चे से दुष्कर्म, राजद नेता तेजप्रताप ने लगाए गंभीर आरोप

ISKCON Temple Patna: Tej Pratap Yadav made serious allegations, said- exploitation of women in ISKCON temple of Patna
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और राजद के नेता तेज प्रताप यादव ने पटना के इस्कॉन मंदिर के अध्यक्ष कृपा दास समेत इसके चार सदस्यों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। तेज प्रताप यादव ने फेसबुक पेज पर लाइव आकर कहा कि मंदिर के चार लोगों ने एक नाबालिग बच्चे के साथ शोषण किया है। तेज प्रताप यादव ने नीतीश सरकार से इन चारों आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है। तेज प्रताप ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर इन आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया, तो वे अपने समर्थकों के साथ इस्कॉन मंदिर पहुंचकर धरना देंगे।

बता दें कि तेजप्रताप यादव ने इन चारों पर आरोप लगाते हुए यह कहा कि कृपा दास सहित चार लोग मंदिर के नाम पर घिनौना काम कर रहे हैं। ये सभी परिवार के साथ मंदिर में ही रहते हैं और सालों से बने हुए हैं। तेजप्रताप ने कहा कि कृपा दास पर दुष्कर्म का आरोप लगा हुआ है और जयपुर की अदालत में मुकदमा चल रहा है। ऐसे लोगों पर तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए।

मैं खुद कृष्ण भक्त हूं, बर्दाश्त नहीं करूंगा
तेज प्रताप यादव ने आगे कहा कि वे खुद कृष्ण भक्त हैं और मंदिर के नाम पर ऐसे घिनौने काम बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि वे पिछले 15-20 वर्ष से वृंदावन के रमेश बाबा फाउंडेशन से जुड़े हैं और कृष्ण की नगरी के धरोहरों को बचाने का काम कर रहे हैं। इनलोगो के खिलाफ इस्कॉन मंदिर के शीर्ष प्रबंधन को पत्र लिखकर जानकारी दूंगा और कार्रवाई के लिए कहूंगा।

Leave a Reply

%d bloggers like this: